शादी शुदा होने के बाद भी गोविंदा रानी मुखर्जी को दे बैठे थे दिल, प्यार में ऐसे दीवाने थे कि दिनरात

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का नाम जुबां पर आते ही सबसे पहले ​इनकी मूवी की चर्चा होती है, अभिनय के मामले में गोविंदा कहीं आगे हैं। आपको बता दें कि गोविंदा बॉलीवुड के नामी स्टार में शूमार हैं। इन्होंने बॉलीवुड से नाम और पैसा दोनों कमाया हैं। गोविंदा ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट मूवीज दी हैं। इनकी मूवीज दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। गोविंदा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने वर्ष 1987 में मैरिज की थी। जिस लड़की से गोविंदा ने मैरिज की थी उसका नाम सुनीता आहूजा है। वर्तमान वक्त में गोविंदा अपनी मैरिज लाइफ के कारण से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है और हर जगह गोविंदा और उनकी शादीशुदा जिंदगी की ही चर्चा हो रही है।

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में पता चला है कि गोविंदा शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड के अभिनेत्री रानी मुखर्जी को पसंद करते थे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गोविंदा ने रानी मुखर्जी को बेहद महंगी और कीमती उपहार भी दिए थे। गोविंदा को तो हम सभी जानते हैं और काफी अधिक पसंद भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि गोविंदा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बेहद ही बड़ी और जाने-माने अभिनेता है।

गोविंदा की सभी मूवीज लोगों को बेहद पंसद आई और आज भी गोविंदा की पुरानी मूवीज को दर्शक बहुत शौक से देखते हैं। हाल ही में गोविंदा की जिंदगी का एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। किसा ये है कि गोविंदा शादीशुदा होने के बावजूद भी बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी से प्यार कर बैठे थे। मीडिया रिपोर्टस की मुताबिक गोविंदा ने रानी मुखर्जी को महंगे और बेशकीमती उपहार दिए थे।

आपको आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं गोविंदा ने रानी मुखर्जी ने को क्या तोहफा दिया था और उनकी शादीशुदा जिंदगी किस प्रकार बची। अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही नहीं है कि गोविंदा ने सुनीता अहूजा की शादी की थी परंतु फिर भी वे रानी मुखर्जी को पसंद करते थे। ये भी बताया जा रहा है कि गोविंदा ने रानी मुखर्जी को करोड़ों की कीमत का घर भी उपहार में दिया था। फिर बाद में गोविंदा और रानी मुखर्जी दोनों एक दूजे से दूर हो गए। जिसके बाद रानी और गोविंदा धीरे-धीरे अलग होने लगे और गोविंदा और सुनीता को शादीशुदा जिंदगी बच गई।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]