techparimal news

परिवार के खिलाफ जा कर शिल्पा की बहन ने कर ली शादी ! खुलेआम कहा – मुझे अब शमिता शेट्टी बापट कहा जाए

बिग बॉस अक्सर अपनी कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़ों को लेकर चर्चा में रहता है। साथ ही दर्शकों को कुछ कपल्स के बीच अच्छी केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ली। इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

images 2022 06 24T065546.804

फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। दोनों को भी एक-दूसरे का साथ काफी अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद शमिता के बिग बॉस 15 में एंट्री लेने के बाद कुछ अनबन की वजह से दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आने पर अब एक बार फिर ये कपल चर्चा में आ गया है।

images 2022 06 24T065449.094

जैसा कि आप जानते हैं कि राजीव अदातिया ने शो में वापसी कर ली है। ऐसे में उनके फैंस काफी खुश हैं। इस दौरान राजीव कंटेस्टेंट शमिता से बातें करते दिखाई दिए। दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक भी करते दिखे। इसी बीच राजीव उनसे पूछते हैं कि क्या उनके दिल में अब भी राकेश के लिए जगह है। वो अब भी राकेश की गर्लफ्रेंड हैं। साथ ही कहते हैं कि राकेश अब भी उनसे प्यार करते हैं।

images 2022 06 24T065534.631

साथ ही राजीव बताते हैं कि राकेश के साथ उनकी बात हुई थी। वो अब भी शमिता से प्यार करते हैं। तभी राजीव मजाक में शमिता को चिढ़ाते हुए कहते हैं- ‘शमिता शेट्टी कुंद्रा’। इतना कहते ही शमिता भड़क जाती हैं कि उन्हें शमिता शेट्टी कुंद्रा न बुलाएं। साथ ही कहती हैं उन्हें ‘शमिता शेट्टी बापट’ बुलाया जाए। इस दौरान का ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

जहां कुछ लोगों ने शमिता और राकेश को टैग करते हुए ढेर सारा प्यार लूटाया है। वहीं, कई लोगों ने शमिता को चीयर किया है कि वो ही शो में जीत हासिल करेंगी। खैर, आपको बता दें कि कुछ समय पहले सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शमिता और राकेश के रिश्ते को उनके परिवार वाले भी काफी पसंद करते हैं। वहीं, शमिता भी राकेश को भूली नहीं हैं।

images 2022 06 24T065413.699

यहां तक कि शो में सभी कंटेस्टेंट्स द्वारा अपने परिवारवालों से बात करने के दौरान जब शमिता ने अपनी मां से बात की।उस दौरान भी उन्होंने राकेश के बारे में पूछा था कि क्या राकेश के दिल में अब भी उनके लिए प्यार है। जिस पर उनकी मां कहती हैं कि वो उन्हें अब भी प्यार करते हैं। साथ ही काफी मिस भी करते हैं।