techparimal news

गोला पहुंचा नानी के घर आरती के साथ हुआ स्वागत, मां बनने के बाद पहली बार मायके पहुंची भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह उन हसीनाओं में से एक हैं जो काम और घर को अच्छे से बैलेंस करना जानती हैं। भारती अपने बेटे गोला के जन्म के कुछ दिनों बाद काम पर लौट आई, लेकिन उसकी पहली प्राथमिकता उसका बेटा है। वह अपने बेटे गोला के साथ मदरहुड टाइम एन्जॉय कर रही हैं। ‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। भारती और हर्ष अपने बेटे को जन्म से ही प्यार से गोला कहते हैं, लेकिन हाल ही में पता चला कि भारती और हर्ष ने अपने बेटे का नाम लक्ष रखा है।

IMG 20220624 220502

हाल ही में भारती अपने बेटे गोला के साथ मां के घर गई थीं, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 23 जून को शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती के बेटे का नानी के घर मंत्रोच्चार कर भव्य स्वागत किया गया। भारती ने कहा कि वह अपनी भतीजी दीक्षा को सरप्राइज देने वाली हैं और उनके साथ बर्थडे लंच में शामिल होंगी।

IMG 20220624 220554

राजकुमार से मिलकर भारती के परिवार वाले बहुत खुश हुए और यह उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। भारती ने यह भी कहा कि उसकी मां घर पर नहीं थी क्योंकि उसे अमृतसर में कुछ काम है। जब वह लौटेगी, तो वह अपने बेटे को अपनी भतीजी से मिलने लाएगा। इसके साथ ही भारती फैन्स को अपने घाट के घर भी ले गईं। पूजा घर से लेकर बेडरूम और बार एरिया तक भारती की एक झलक इस वीडियो में देखने को मिली।

आपको बता दे कि भारती प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में रही हैं। भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के आखिरी समय तक काम किया। भारती सिंह का मैटरनिटी फोटोशूट भी वायरल हुआ था। भारती सिंह ने डिलीवरी के तुरंत बाद काम करना शुरू कर दिया। बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही वह काम पर लौट आई। जब वह अपने छोटे बच्चे को अकेला छोड़कर काम पर चली गई तो उसे भी बहुत दुख हुआ।

IMG 20220624 220537

भारती के इस कदम की जहां कई लोगों ने तारीफ की वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। लोगों ने कहा- पैसा बनाने की क्या जल्दी है। लोगों के ट्रोल्स को जवाब देते हुए भारती सिंह ने कहा, ‘मैं अभी भी बच्चे को दूध पिला रही हूं और वह मेरा दूध पी रहा है और घर में कई लोग हैं। बच्चा सुबह से शाम तक मेरी गोद में रहता है। तो मैंने कहा कि अगर मैं शूट करने जा रही हूं तो भी बेबी बहुत खुश है और सब उसके साथ हैं।