Join Now

गोविंदा ने बेहद खास अंदाज में मनाया अपनी प्यारी पत्नी सुनीता का 50वां जन्मदिन, देखें सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने हाल ही में 15 जून को अपना 50वां जन्मदिन मनाया और गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया और उनके घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया.इस पार्टी में कुछ लोग भी शामिल हुए. गोविंदा के खास दोस्त जैसे शक्ति कपूर, उदित नारायण और राजपाल यादव भी मौजूद थे और गोविंदा के दोनों बेटों ने भी अपनी मां की बर्थडे पार्टी को खूब एन्जॉय किया और सुनीता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए.उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं. मीडिया अकाउंट जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्होंने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

sunita2 1623838670 768x511 1

बता दें, गोविंदा की पत्नी सुनीता आमतौर पर साड़ी या सूट में नजर आती हैं, लेकिन अपने जन्मदिन पर सुनीता बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं और अपने गोल्डन जुबली बर्थडे के लिए उन्होंने झिलमिलाती ड्रेस के साथ खूबसूरत शेड वाला गाउन पहना. सुनीता . बाला काफी खूबसूरत लग रही थीं और सुनीता को इस लुक में देखकर अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो गया कि वह 50 साल की हो गई हैं।

WhatsApp Image 2021 06 16 at 6.11.53 PM 1

सुनीता के साथ उनकी बेटी टीना आहूजा भी थीं, जो ब्लैक वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मां के जन्मदिन के मौके पर बेटा हर्षवर्धन भी काफी स्मार्ट नजर आया. हमेशा की तरह बात करते हैं सुपरस्टार गोविंदा की। वह बहुत सुंदर और अच्छे कपड़े पहने हुए दिख रहे थे। ब्लैक सूट में और इस खास मौके पर गोविंदा अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए.

sunita1 1623838670 768x511 1

बता दें गोविंदा ने अपनी पत्नी के 50वें जन्मदिन के लिए इस बेहद खास पार्टी का आयोजन किया था और यह पार्टी रात से साढ़े तीन बजे तक चली. पार्टी को मजेदार बनाने के लिए कुछ चुटकुले भी सुनाए राजपाल यादव ने भी पार्टी का जमकर लुत्फ उठाया.

sunita5 1623838670 768x511 1

आपको बता दें कि सुनीता हर साल अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर मनाती थी, लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन घर पर अपनी मां और अपने परिवार के साथ मनाना चाहती थी और इसलिए उनके पति गोविंदा ने उनसे शादी करने का फैसला किया. उनका जन्मदिन मनाया। उनके लिए इस अच्छी पार्टी का आयोजन किया और सुनीता और उनके परिवार के सभी सदस्यों ने इस पार्टी का खूब आनंद उठाया।