techparimal news

हवा के झोंके ने बनाया जान्‍हवी कपूर को Oops moment का शिकार, फ्राक सम्भालते दिखी जान्हवी..

जान्‍हवी कपूर को आज के समय में हर कोई जानता है वे इन दिनों चर्चा में हैं. जान्‍हवी कपूर जल्‍द ही फ‍िल्‍म मिस्‍टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी जान्‍हवी कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में वे ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हो गईं जान्‍हवी कपूर की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया और ये घटना कैमरे में कैद हो गई.

जाह्नवी कपूर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह एक फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. उनकी ये फ्रॉक काफी छोटी है. जान्‍हवी जब कार में बैठने से पहले मीडिया को हैलो करने लगती हैं तो हवा के झोंके से उनकी फ्रॉक बैक से उड़ जाती है. तभी जान्‍हवी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं लेकिन जान्‍हवी अपने हाथ से फ्रॉक को पकड़ लेती हैं. और शर्मिंदा होने से खुद को बचा लेती हैं जान्‍हवी कपूर के फैन पेज पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इससे पहले भी जान्‍हवी कपूर एक बार जिम से बाहर आते समय ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुईं थी. एक बार जब वह जिम से बाहर आ रही थीं और कार में बैठने वाली थीं. तो अपनी स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट जैगिंग की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं. जान्‍हवी कपूर की इस ऊप्‍स मूमेंट की तस्‍वीरें कई द‍िन तक वायरल होती रही थीं.

images 2022 07 23T203818.422

ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुई. जाह्नवी कपूर की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं नोरा फतेही, सुष्मिता सेन, दीपिका पादुकोण से लेकर कई एक्ट्रेसेस के संग ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं और उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया है लेकिन एक्ट्रेसेस के कोई फर्क नहीं पड़ता है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]