गुटखा प्रेमियों ने फ्लाइट को भी नहीं बख्शा ,विमान विंडो पर भी कर डाला लाल,अजय देवगन आये निशाने पर

आज के जमाने में सोशल मीडिया एक ऐसी चीज बन चुका है, जहां पर अच्छी से अच्छी और बुरी से बुरी चीज लोगों के बीच काफी तेजी से चलती हुई नजर आती है और सोशल मीडिया के जरिए आए दिन हमारा सामना नई चीजों से होता रहता है। आज सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज ही नहीं बल्कि, कई बार आम लोग भी चर्चा का विषय बनते हुए नजर आते है, तो वहीं दूसरी तरफ कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें, वीडियो या फिर कोई पोस्ट भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती है।

दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक फ्लाइट विंडो की तस्वीर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है, और ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच भी कभी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर की बात करें तो, इसमें फ्लाइट की जो विंडो नजर आ रही है, उस पर पान मसाले का दाग लगा हुआ है, जिसे किसी फ्लाइट के पैसेंजर में फ्लाइट की खिड़की की नीचे की तरफ थूंका है।

इस तस्वीर की बात करें तो, इन दिनों ट्विटर पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे छत्तीसगढ़ कैडर के एक आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण में बीते बुधवार के दिन अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है. और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-‘ अपनी पहचान छोड़ दी किसी ने!’ इस तस्वीर के ट्विटर पर वायरल होने के बाद अब तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपने रिएक्शंस देते हुए नजर आ रहे हैं, और इसके साथ साथ कई लोगों से पान मसाला थूकने वाले शख्स की हरकत की आलोचना करते हुए भी नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ, कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर को देखने के बाद अपने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं।

 

किसी भी तरह से देखने पर जिस शख्स ने ऐसा किया है, वो गलत ही है क्योंकि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में बैठने के बाद इस तरह की हरकत करना गलत होने के साथ-साथ वाकई बेहद शर्मनाक भी है, और इसे कहीं ना कहीं आपके व्यक्तित्व का पता चलता है कि आप किस तरह के माहौल से आते है और आपका वास्तविक स्तर क्या है।

अगर आज की कहे तो, ऐसे कई लोगों से अक्सर हमारा सामना होता है, जो अक्सर भीड़भाड़ वाली जगहों से लेकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में भी पान मसाला या फिर गुटका का सेवन करते हैं। लेकिन, इसके बाद सभी के बीच मौजूद होते हुए भी वह बिना किसी प्रवाह के वो इधर उधर थूंक भी देते है, जो कि एक बहुत गलत और शर्मनाक हरकत है। और इस सब को देखने के बाद किसी को भी गुस्सा आ सकता है, जो कि बिल्कुल स्वाभाविक है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]