techparimal news

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Alia Bhatt pregnancy: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही एक कंडोम ब्रांड ने कुछ इस अंदाज में बधाई दी है कि लोगा ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alila Bhatt And Ranbir Kapoor) लगातार अपने फैंस को खुशखबरियां दे रहे हैं. पहले दोनों की शादी फिर उनकी एक साथ पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर और अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। सोमवार की सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। क्योंकि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। लेकिन इसी बीच एक कंडोम कंपनी ने कुछ इस तरह बधाई दी है कि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

आखिर क्या था इस पोस्ट में?
ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मार्केटिंग रणनीति के रूप में एक मजेदार पोस्ट डाला, जिसमें लिखा है, ‘महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे। बधाई” आपको बता दें कि ये लाइन रणबीर की सुपरहिट फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ से है। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए, ड्यूरेक्स इंडिया ने कैप्शन दिया, “द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया और रणबीर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durex India (@durex.india)

लोगों ने लिए खूब मजे
पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस ने हंसी के इमोजी के साथ इसे शेयर किया. जिसके बाद कंपनी की रचनात्मक और ब्रांड के इस स्टाइल के लिए तारीफें मिलने लगीं। एक ने लिखा, “क्रिएटिव होने का पूरा सबूत”। वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, “स्वैग है बधाई हो मुझे @durex.india शानदार।” हालांकि आपको बता दें कि ड्यूरेक्स अपने मजाकिया मीम्स के साथ सभी का ध्यान खींचने के लिए पहले से भी मशहूर है। अब एक बार फिर कंडोम ब्रांड ने अपने मजाकिया अंदाज से प्रभावित किया है।