हंसिका मोटवानी जल्द ही बधने जा रही शादी के बंधन, पढिए किसकी बनेंगी दुल्हनिया

साउथ फिल्म अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब हंसिका मोटवानी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सुनने के लिए मिली है। खबर है कि एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्दी ही शादी करने जा रही है। सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि साउथ फिल्म मूवी अभिनेत्री की शादी साउथ के एक जाने-माने पॉलिटिशियन के बेटे के साथ होने जा रही है।

खबरों के मुताबिक साउथ के बड़े राजनेता का बेटा एक बिजनेसमैन है। जिसके साथ एक्ट्रेस जल्दी ही सात फेरे लेंगी। सुनने में आया है कि अदाकारा इस हैंडसम हंक को लंबे वक्त से डेट भी कर रही है। ऐसे में इनकी शादी को लेकर साउथ सिनेमाई दुनिया में खासा बज है। हालांकि अभी इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। हंसिका की इस खबर ने अचानक से सबको हैरान कर दिया है।

मगर मीडिया में चल रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे में जल्दी ही आधिकारिक ऐलान भी होने वाला है। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो हंसिका मोटवानी की सगाई की तारीख भी फिक्स हो चुकी है। जिसका ऐलान परिजन जल्दी ही करेंगे। हंसिका मोटवानी की शादी की खबरों को लेकर उनके फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट हैं। बता दें कि साउथ फिल्म अदाकारा हंसिका मोटवानी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। वो कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अदाकारा हंसिका मोटवानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म देशामुद्रु से की थी।

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि साउथ सिनेमा की मिल्की ब्यूटी हंसिका मोटवानी एक वक्त तमिल स्टार सिंबू को डेट कर चुकी है। इनके अफेयर की खबरें उस वक्त खूब उछली थी। बाद में दोनों सितारों ने शादी करने का भी मन बनाया था। जिसका खुलासा खुद तमिल स्टार सिंबू ने किया था। हालांकि बाद में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। जिसके बाद दोनों सितारों का बुरा ब्रेकअप हुआ था। हालांकि आज भी ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ फॉर्मल रिश्ता रखते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]