techparimal news

माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग के दौरान हिमांशी खुराना की तबीयत हुई खराब, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस को रोमानिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म ‘फत्तो दे यार बड़े ने’ की शूटिंग कर रही थीं। हिमांशी के नाक से खून आने लगा और तेज बुखार हो गया। हिमांशी फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उन्हें बारिश के नीचे शूटिंग करनी थी वो भी काफी ठंडे मौसम में।

हिमांशी रोमानिया में माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थीं, जिसके कारण उनकी नाक से खून बहने लगा और बुखार हो गया। बीमार होने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने शूटिंग जारी रखी लेकिन बाद में एक्ट्रेस को अस्पताल भर्ती करना पड़ा।

20221229 030320 11 25 239127419himanshi

बता दें हिमांशी ने ‘बिग बॉस 13’ के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और शहनाज गिल के साथ उनके काफी बड़े झगड़े भी हुए थे। शो में एक्ट्रेस को अपने को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज से प्यार हो गया और दोनों घर के अंदर ही डेट करने लगे। बाहर आकर भी दोनों का रिलेशनशिप चलता रहा। हाल ही में एक चैट शो के दौरान हिमांशी ने बताया- ‘जब मैं बिग बॉस के घर में गई, तो सभी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला है, लेकिन यह वास्तविकता नहीं थी। घर में नेगेटिविटी के कारण मैं डिप्रेशन में चली गई। मुझे इतना नुकसान हुआ कि इससे बाहर आने के लिए मुझे दो साल लग गए।’

11 24 543669992himanshi2

हिमांशी खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में नजर आती हैं। अभिनेत्री बेहतरीन सिंगर भी हैं। वहीं, वह ‘जीत जाएंगे जहां’, ‘साड्डा हक’, ‘लेदर लाइफ’, ‘अफसर’ कई फिल्मों में नजर आई हैं। अब जल्द ही वह ‘फत्तो दे यार बड़े ने’ में दिखाई देंगी।