Join Now

IIFA 2022: शाहिद-फरहान ने गधे पर बैठ ली एंट्री; ‘वेल्डिंग का काम’ छोड़कर सीधा आए हनी सिंह, गुरु रंधावा को देख हंसी से फटे सलमान

बॉलीवुड के सबसे बड़े इवेंट में से एक IIFA 2022 अभी कुछ ही दिन पहले अबू धाबी में हुआ। इस इवेंट में सलमान खान, शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अनन्या पांडे और रितेश देशमुख समेत बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स नज़र आए।

ये धमाकेदार इवेंट 25 जून को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है मगर इससे पहले हाल ही में शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। और IIFA 2022 के इस प्रोमो को देखने के बाद, जनता हंसी से लहालहोट हुई जा रही है। इस वीडियो में शो के होस्ट ने मनीष पॉल के जोक्स और शाहिद कपूर, फरहान अख्तर के मज़ेदार अंदाज़ ने लोगों के मन में हंसी के फव्वारे उठाने शुरू कर दिए हैं और इवेंट के टीवी टेलीकास्ट की झलकियां दिखाते हुए फैन्स को भरोसा दिलाया है कि ये बहुत मज़ेदार इवेंट होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

एक प्रोमो में मनीष पॉल ने पॉपुलर सिंगर्स, हनी सिंह और गुरु रंधावा पर ऐसा जोक मारा कि सलमान खान हंसते-हंसते उठ खड़े हुए। मनीष ने दोनों सिंगर्स के काले चश्मे पर जोक करते हुए कहा, “गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह काला चश्मा पहने बैठे हैं। वेल्डिंग कर रहे थे, आम छोड़ कर यहां पे आये हैं।” ये सुनकर सलमान ऐसा हंसे कि उन्हें हंसता देखकर बहुत लोगों को मज़ा आ गया। एक दूसरे प्रोमो में शाहिद कपूर और फरहान अख्तर दो गधों पर बैठ कर स्टेज पर एंट्री लेते नज़र आ रहे हैं।

इतना ही नहीं, फरहान ने ‘पप्पू’ शाहिद कपूर के भी मज़े ले लिए। वीडियो में शाहिद बोल रहे हैं, “वो लोग जो हमर पे एंट्री लेते थे, स्पोर्ट्स बाइक्स पर एंट्री करते थे, आग के बीच से एंट्री मारते थे; अब दो गधों पर एंट्री ले रहे हैं।” इसपर फरहान कहते हैं, “दोनों गधे भी यही सोच रहे होंगे। मुझेपड़ेगा पप्पू, नाईस राइड!”

इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए फैन्स की हंसी नहीं रुक रही। एक यूज़र ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “ये मरे फेवरेट IIFA अवार्ड्स थे।” वहीं, दूसरे यूज़र ने कहा, “जिस तरह से दोनों के आउटफिट कलर कोआर्डिनेटेड हैं वो बहुत मज़ेदार है।” तो आप इस मज़ेदार IIFA 2022 सेरेमनी को टीवी पर देखने के लिए तैयार हैं न!