इलियाना ने तोड़ी चुप्पी-बच्चा गिराना पड़ा क्योंकि शादीशुदा नही थी, जीवन खत्म भी करना चाही।

ग्लैमर की दुनिया हर इंसान को अपनी ओर आकर्षित करती है, यही वजह है कि लोग फिल्मों में काम करने वाले हीरो, हेरोइन को अपने रियल लाइफ के हीरो, हीरोइन बना लेते हैं। यही वजह है कि उनसे जुड़ी खबर सच हो या अफवाह , वो तुरंत ही वायरल हो जाती है। आए दिन कुछ ऐसी ही वायरल हुई अफवाह के कई अभिनेता शिकार हो जाते हैं। कुछ अभिनेताओं का तो करियर भी इन्हीं अफवाहों की वजह से समाप्त हो जाता है। ऐसी ही एक अफवाह का शिकार इलियाना भी हो गईं थीं जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया।

आपको बता दें कि 2018 में ऐसी खबरें हेडलाइंस पे थीं कि इलियाना प्रेगनेंट है और वो जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देनेवाली है। यह वो वक़्त था जब इलियाना एंड्र्यू निबोन्न को डेट कर रहीं थीं। हालांकि इलियाना ने पोस्ट कर बताया कि वो प्रेगनेंट नहीं हैं।

इसी खबर को लेकर इलियाना ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। इलियाना ने कहा कि यह खबर की मैं गर्भवती हूं और मैंने अपना बच्चा गिरा दिया, यह खबर पढ़ना मेरे लिए काफी मुश्किल था । वो कहती हैं कि मैं सच बता रही हूं कि जिस व्यक्ति ने भी यह खबर लिखा होगा बहुत अजीब किस्म का व्यक्ति होगा । इसके साथ ही इलियाना ने उनकी सुसाइड कि खबर पे भी बात किया।

इलियाना ने बताया कि एक और खबर भी वायरल हुई थी जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि मैंने खुद अपने हाथों से अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी , नहीं मैंने जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की पर मै बच गई । इस खबर की पुष्टि मेरी नौकरानी ने की। पहले बता दूं कि मेरी कोई नौकरानी नहीं है। मैंने अपने जीवन लीला समाप्त कर ली या आज मै आपके सामने हूं उनकी इस बात में कोई तर्क ही नहीं है। इलियाना आगे कहती हैं कि मुझे तो यह समझ नहीं आता कि उन्हे ऐसी खबरें मिलती कहां से है।