महज 16 साल की उम्र में करने लगी थी फिल्मों में काम, अब 3 बच्चों की माँ बनने के बाद भी बेहद जवान दिखती है ये एक्ट्रेस !

बॉलीवुड में एक ऐसा समय भी था जब बॉलीवुड और बच्चों के बाद बच्चों को अपने करियर खत्म होते देखने पड़ते थे। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक रंभा का भी नाम शामिल है।रंभा ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने सलमान खान से लेकर गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती संग फिल्मों में काम किया था।

लेकिन जब उनका करियर ऊंचाइयों पर था, तो उन्होंने शादी कर फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.वैसे देखा जाए तो रंभा ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में ही काम किया है।लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

रंभा ने महज 16 वर्ष की आयु में ही अपना करियर शुरू किया था। उनकी सबसे पहली फिल्म तेलुगू सिनेमा में बनीं “आ ओकट्टी अडक्कु” थी। उसके बाद फिल्म “जल्लाद” से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 1995 में आई थी…रंभा ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है।

उनकी मशहूर फिल्मों में जुड़वा, घरवाली बाहरवाली, बंधन जैसी फिल्में शामिल हैं। अभिनेत्री रंभा ने सलमान खान, गोविंदा रजनीकांत, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम किया है।रंभा ने कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन से साल 2010 में शादी कर ली थी।

शादी के बाद वह अपने पति के साथ कनाडा में शिफ्ट हो गई थीं। रंभा और इंद्रकुमार पद्मनाथन दो बेटियों और एक बेटे के माता-पिता हैं.वर्तमान समय में रंभा कनाडा में अपने पति और बच्चों के साथ पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं।