56 साल की उम्र में की दोबारा शादी प्राइवेट तस्वीरें वायरल, बेटे की जिद पूरी करने के लिए की शादी

20220927 003933

‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले प्रकाश राज की एक्टिंग के कई लोग दीवाने हैं। अपनी शानदार अदाकारी के लिए प्रकाश राज को कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। बता दें, 29 साल के करियर में प्रकाश राज को अब तक करीब 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

प्रकाश राज ने अपने शुरुआती दिनों में थिएटर में काम किया था लेकिन इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के अलावा कन्नड़, तमिल, मराठी और मलयाली जैसी कई फिल्मों में काम किया। यूं तो प्रकाश राज ने फिल्मों में कई किरदार निभाए लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें विलेन के रोल में पहचाना जाता है।

images 2022 09 27T004110.356

साल 1994 में प्रकाश राज ने फिल्म ‘Duet’ से तमिल सिनेमा में कदम रखा था। पहली फिल्म से ही प्रकाश राज को जबरदस्त पहचान मिली जिसके बाद साल 2009 में उन्होंने ‘वांटेड’ फिल्म से बॉलीवुड की तरफ रुख किया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में ‘सिंघम’ ,’दबंग-2′, ‘मुंबई मिरर’, ‘पुलिसगिरी’, ‘हिरोपंती’, ‘जंजीर’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया और विलेन के तौर पर अपनी एक खास पहचान बनाई।20220927 003751

बता दें, प्रकाश राज ने उस दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने अपनी पत्नी से दोबारा शादी रचाई थी। साल 2010 में प्रकाश राज और पोनी वर्मा की शादी हुई थी। इसके बाद 11 साल एक साथ रहने के बाद 24 अगस्त को इस कपल ने एक बार फिर शादी रचाई जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

प्रकाश राज ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरों को साझा किया था और उन्होंने बताया था कि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था जिसके चलते उन्होंने एक बार फिर अपनी पत्नी से शादी रचाई। इस दौरान प्रकाश राज की एक तस्वीर काफी चर्चा में रही थी जिसमें वह अपनी पत्नी संग लिपलॉक करते नजर आए थे।

कहा जाता है कि प्रकाश और पोनी की पहली मुलाकात एक गाने को शूट करने के दौरान हुई थी जिसको पोनी ने ही कोरियोग्राफ किया था। इसके बाद इन्होंने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। इस दौरान प्रकाश राज शादीशुदा थे लेकिन साल 2009 में वह अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से अलग हो गए थे।

images 2022 09 27T003946.072

ललिता कुमारी और प्रकाश राज की दो बेटियां हैं जिनका नाम मेघना और पूजा है। इसके बाद साल 2010 में प्रकश ने पोनी संग शादी रचाई। 50 की उम्र में प्रकाश राज के घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम वेदांत रखा गया।

बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रकाश राज फिल्मी दुनिया के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कभी भी मैनेजर नहीं रखा। प्रकाश राज अपनी फ़ीस खुद ही तय करते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो प्रकाश राज अपनी एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं जिसका 20 परसेंट हिस्सा वह चैरिटी में देते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts