IPL 2022: IPL मैच खेलकर घर लौटे शिखर धवन को पिता ने किया लात-घूंसों से स्वागत, पढ़ें क्या है पूरा मामला

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे शिखर धवन इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन भले ही प्लेऑफ लायक ना रहा हो लेकिन टीम के बल्लेबाज शिखर धवन इस सीजन कई बार ऑरेंज कैप की टॉप-5 लिस्ट में अपना दबदबा कायम रखने के लिए कामयाब रहे हैं।

वहीं, आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद शिखर अपने घर लौटे जहाँ उनके पिता ने उनका स्वागत अजीबोगरीब तरीके से किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
दरअसल, प्लेऑफ से पहले ही आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है। इस वीडियों में उनके पिता महिंदर पाल धवन (Mohinder Pal Dhawan) उनकी लात घूसों से पिटाई कर रहे हैं। हालाँकि, ये सबकुछ एक मजाक और एक्टिंग तक सीमित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

शिखर के पिता ने मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते उनकी पिटाई की है। वहीं, उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि, ‘बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है।’ कॉमेंटेटर गौरव कपूर ने भी लिखा,’ हा हा हा फुल पर्फोर्मर फैमली’ शिखर धवन ने इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा, ”Knock out by my dad for not qualifying for knock outs”

बता दें कि पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं, इस सीजन उन्होंने अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए हैं। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं। वे आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन (ऑरेंज कैप) बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर हैं हालाँकि, इस लिस्ट में परिवर्तन देखने को मिल सकता है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]