अनुष्का शर्मा से भी खुबसूरत है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हंडिया, अदिति भी बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम में इन दिनों एक नाम जो सबसे ज्यादा उभरकर लोगों के सामने आ रहा है वह बल्लेबाज है ईशान किशन। बिहार जैसे राज्य से निकलकर इंटरनेशनल क्रिकेटर का सफर करने वाले ईशान किशन का नाम इन दिनों हर किसी का जुबान पर शामिल है। इशान किशन ने कम समय में ही अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से लोगों को यह दिखा दिया है कि वह आगे चलकर महेंद्र सिंह धोनी का रिप्लेसमेंट हो सकते हैं और अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर यह बल्लेबाज अपने पर्सनल अफेयर की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरता है। सोशल मीडिया पर इशान किशन बेहद सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर साझा करते रहते हैं आइए आपको बताते हैं कौन हैं ईशान किशन की वह खूबसूरत गर्लफ्रेंड जिसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी फेल नजर आती है।

 

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत: भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद एक ऐसे बल्लेबाज की तलाश थी जो मध्यक्रम में आकर भारतीय टीम को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके दे और इशान किशन ऐसे ही बल्लेबाज के रूप में सामने उभर कर आए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन इन दिनों अपने निजी रिश्तों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के फ्रेंचाइज का यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहता है और आए दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूब तस्वीरें साझा करते हैं। आपको बता दें कि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड आदिति हंडिया है जो पेशे से एक मॉडल है और उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पानी भरती नजर आती है। इशान और अदिति एक दूसरे के साथ पिछले 4 सालों से रिश्ते में है और इन दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की तस्वीर: भारतीय टीम में बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज इशान किशन का नाम पिछले कुछ समय में बहुत तेजी से उभरा है। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर इशान किशन ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ बहुत ही खूबसूरती से पेश आ रहे हैं। आपको बता दें कि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति बहुत ही जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना कदम रखने वाली है और खूबसूरती में ईशान किशन की यह गर्लफ्रेंड बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती नजर आती है। ईशान किशन को मैदान में सपोर्ट करने भी कई बार अदिति पहुंचती हैं और इस दौरान इन दोनों की जुगलबंदी देखकर लोग भी बेहद खुश होते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]