आमिर खान के साथ ki*ss करना आसान नहीं था ‘राजा हिंदुस्‍तानी’, ki*ss से करिश्‍मा कपूर का हो गया था बुरा हाल

अभिनेत्री करिश्मा कपूर पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं हालाँकि एक समय ऐसा था जब उनके नाम का सिक्का चलता था और 90 के दशक में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े अभिनेता और डायरेक्टर उनके साथ काम करने के लिए लाइन में खड़े रहते थे. इन सब के बीच आज इस लेख में हम करिश्मा कपूर से जुड़ा एक बेहद मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में बेहद कम लोग ही जानते होंगे.

करिश्मा कपूर साल 1996 में ‘राजा हिन्दुस्तानी’ फिल्म में नजर आई थी और ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही हैं. फिल्म में करिश्मा ने अभिनेता आमिर खान के साथ कुछ ऐसे सीन्स किए थे. जिसकी चर्चा आज भी खूब होती हैं.

राजा हिन्दुस्तानी फिल्म में करिश्मा कपूर और आमिर खान ने एक ऐसा किसिंग सीन किया था. जिसके बाद करिश्मा चर्चाओं में आ गयी थी. दरअसल इस फिल्म की वजह से करिश्मा को खूब आलोचनओं का सामना करना पड़ा था और फैन्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. एक इंटरव्यू में भी करिश्मा ने बताया था कि फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने अपने पिता और घर के अन्य सदस्यों तक कोई नहीं बताया था कि उन्होंने फिल्म में इस तरह के सीन्स किए हैं.

करिश्मा ने बताया कि इस लंबे किस एक अलग परिस्थिति में शूट करना बेहद ही कठिन रहा था. उस किसिंग को शूट करने में हमे 3 दिन लगे थे. उन्होंने बताया कि इतनी कपकपाती सर्दी में सुबह 7 बजे भीगते हुए वह सीन फिल्माया गया था. करिश्मा ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उस सीन का सेट ऊटी में लगा था. वहां काफी ठंड थी. इसके साथ ही हमारे उपर लगातार बारिश भी की जा रही थी. जिसके चलते उन्हें काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]