आश्रम 3 में रोल पाना इतना आसान नहीं था, निर्देशक को दिन-रात..

आश्रम-3 को वेब पर काफी लोग देख चुके हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली ईशा गुप्ता से एक नया खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले दो सीजन भी काफी हिट रहे हैं। आश्रम-3 में भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री ईशा दिन-रात निर्देशक प्रकाश झा से संपर्क कर रही थीं। यह वेब सीरीज सबसे पहले उनके ध्यान में एक इंटरव्यू के दौरान आई थी।

एक फैसला लेते हुए उन्हें कोविड के कारण पांच से छह दिन लग गए। उन्होंने निर्देशक प्रकाश झा को दिन-रात मैसेज करना शुरू किया, जब उन्हें एहसास हुआ कि यह एक ऐसा शो है जिसे वे करना चाहते हैं।

उसने महसूस किया कि निर्देशक द्वारा उसकी जगह किसी और को बंद कर दिया गया होगा। नतीजतन, वह उसे हर समय सुप्रभात और शुभ रात्रि संदेश भेजने लगी। लेकिन निर्देशक के तरफ से कोई भी रिस्पांस नहीं आ रहा था।

क्योंकि प्रकाश जा को यह समझ में नहीं आ रहा था कि ईशा गुप्ता को कौन सा सिम दिया जाए इसके वजह से कुछ दिन बाद ईशा गुप्ता को सोनिया का रोल दिया गया क्योंकि ईशा गुप्ता से पहले ही पूछ लिया गया था कि आप किस तरह की रोल करना चाहती है क्योंकि ईशा गुप्ता ने किसी तरह का रोल करने के लिए राजी हो गए थे इसलिए ईशा गुप्ता को बोल दिया गया जोकि सीरीज के लिए सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट बन गया।

जैसे ही आश्रम 3 का ट्रेलर आउट हुआ सब लोगों में इस सीरीज का एकदम से बुखार चढ़ गया और इस सीरीज को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उतावले हो गए और जावेद श्री जाया तो एकदम एम एक्स प्लेयर इसको देखने के लिए भरमार हैं इन लग गया और देखते ही देखते यह बिलियन में चला गया अब इसका बहुत ही ज्यादा चौथे पाठ को रिलीज किया जाने वाला है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]