जान्हवी कपूर ढूढ़ रही हैं फ्यूचर बॉयफ्रेंड, होनी चाहिए ये – ये खूबियां

20221113 144726

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जान्हवी कपूर को हाल ही में फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में देखा गया था। जान्हवी को फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के दूसरे एपिसोड में देखा गया था। इस बीच जाह्नवी ने खुलासा किया कि वह सिंगल हैं और कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हैं।

इसके साथ ही जाह्नवी ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में किसी ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है जो उनका दर्द बांटने आए। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा, “मैं सिंगल और खुश हूं। कभी-कभी मैं अकेलापन महसूस करती हूं।”

20221113 144528

जाह्नवी ने आगे कहा कि अगर कोई उन्हें डेट करना चाहता है तो उसका दुख बांटने न आएं। अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “इन दिनों लोगों के लिए अंतरंगता बहुत आसान हो गई है। वे जब चाहें अंतरंग हो सकते हैं लेकिन कभी-कभी यह डरावना होता है। अंतरंगता लोगों के साथ वास्तविक संबंध नहीं बनाती है।”

अपने होने वाले बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा, “मेरे साथ अच्छा व्यवहार करो और मुझे खुश रखो। उसके लिए भी अच्छा होगा अगर मैं हर वक्त उसके आसपास रहूं।” कुछ दिनों पहले जाह्नवी और सारा अली खान करण जौहर के चैट शो में नजर आई थीं। इस बीच, यह पता चला कि जाह्नवी और सारा एक ही समय में दो भाइयों को डेट कर रहे थे। इसके अलावा जाह्नवी का नाम ‘धड़क’ के को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ भी जुड़ चुका है।

20221113 144445

जान्हवी जो पहले अपने सह-कलाकारों ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ी हुई थीं। हाल ही में ओरहान अवत्रामणि को डेट करने की अफवाह थी। लेकिन रूही अभिनेत्री ने अब हवा साफ कर दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘गुड लक जेरी’ के बाद जाह्नवी अब राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्नवी एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा जाह्नवी पिता बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ में भी काम कर रही हैं।

Related posts