techparimal news

करियर की शुरुआत से पहले संस्कारी कपड़े पहनती थी जान्हवी, इस वजह से अब पहनने पड़ रहे छोटे कपड़े

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली जानवी कपूर बीते दिनों करण जौहर के शो में आकर अपने जीवन से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब देती नजर आई। जानवी कपूर ने कम वक्त में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में जानवी कपूर का एक इंटरव्यू वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बताती नजर आ रही हैं कि आखिर क्यों उन्होंने छोटे कपड़े पहनना शुरू कर दिए।

images 2022 07 22T121400.721

जानवी कपूर को उनके करियर के शुरुआती दिनों में सिर्फ भारतीय परिधान में देखा जाता था लेकिन अब जैसे-जैसे जानवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी होती जा रही है वैसे-वैसे उनके कपड़े छोटे होते जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं जानवी कपूर ने अपने छोटे होते कपड़ों के ऊपर क्या बयान दिया।

IMG 20220722 121639

जान्हवी कपूर पहनने लगी है छोटे कपड़े: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री में खुद को ए लिस्ट एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित कर लिया है। जानवी कपूर बहुत ही जल्द इस साल फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली है और उनके फैंस इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कम समय में ही जानवी कपूर की खूबसूरती की वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है और यह बात उन्हें अच्छे से पता है तभी तो आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी प्यारी और खूबसूरत फोटोशूट वाली तस्वीरें साझा करती है। जानवी कपूर ने हाल ही में अपने छोटे कपड़े पहनने के राज पर से पर्दा उठाया और उन्होंने बताया कि क्यों उन्होंने भारतीय परिधान छोड़कर वेस्टर्न आउटफिट को चुन लिया।

images 2022 07 22T121538.960

इस वजह से छोटे कपड़े पहनती है जान्हवी कपूर: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जानवी कपूर ने जब कदम रखा था तो फिल्म धड़क से उन्होंने लोगों के दिलों में अलग पहचान बना ली थी। पहले फिल्म में ही अपने भारतीय परिधान से जानवी कपूर ने लोगों के दिलों को जीत लिया था और लोगों को ऐसा लगने लगा था कि जानवी कपूर बॉलीवुड की वह अभिनेत्री बन सकती है जो भारतीय परिधान मैं नजर आएंगी।

images 2022 07 22T120946.946

लेकिन जैसे-जैसे वह फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी होती गई उनके कपड़े भी छोटे होते चले गए इस बारे में जानवी कपूर ने बताया कि उनके फैंस उन्हें वेस्टर्न ड्रेस में देखना पसंद करते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में वह अपने फैंस की बदौलत ही इस मुकाम पर पहुंची है इसलिए अपने फैंस के लिए उन्होंने भारतीय परिधान की जगह वेस्टर्न कपड़े पहनना शुरू कर दिए। पिछले दिनों ही जानवी कपूर करण जौहर के शो में नजर आई थी जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के अनसुने राज को अपने फैंस के साथ साझा किया।

images 2022 07 22T120940.505

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]