डाक्टर जान सिन स्पेस में अपना फिल्म बनाना चाहते हैं, एलन मस्क से मांगी मदत

20221101 184101

ए*डल्ट फिल्मों का कारोबार विदेशों में काफी बड़े स्तर पर फैला है और आज के वक्त में ये पूरी इंडस्ट्री करोड़ों-अरबों की हो चुकी है. ऐसे में इस इंडस्ट्री में काम करने वाले फिल्ममेकर्स और कलाकार दर्शकों को अलग अनुभव देने के लिए फिल्मों को विचित्र जगहों पर शूट करते हैं. अब एक बड़े एक्टर ने अपने मूवी सीन्स को अंतरिक्ष में शूट करने की इच्छा जताई है और इसके लिए उन्होंने टेस्ला (Tesla), स्पेस एक्स और अब ट्विटर  के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) से मदद मांगी है.

जॉनी ने स्पेस में जाकर फिल्म शूट करने की इच्छा जताई है

ए*डल्ट फिल्मों के एक्टर जॉनी सिन्स ने एस्ट्रोनॉट के तौर पर कई बार फिल्मों में एक्टिंग की है मगर अब जॉनी असल में अंतरिक्ष में जाकर ए*डल्ट फिल्में शूट करना चाहते हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया.

एड*ल्ट फिल्मों का कारोबार विदेशों में काफी बड़े स्तर पर फैला है और आज के वक्त में ये पूरी इंडस्ट्री करोड़ों-अरबों की हो चुकी है. ऐसे में इस इंडस्ट्री में काम करने वाले फिल्ममेकर्स और कलाकार दर्शकों को अलग अनुभव देने के लिए फिल्मों को विचित्र जगहों पर शूट करते हैं. अब एक बड़े एक्टर ने अपने मूवी सीन्स को अंतरिक्ष  में शूट करने की इच्छा जताई है और इसके लिए उन्होंने टेस्ला (Tesla), स्पेस एक्स (SpaceX) और अब ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) से मदद मांगी है.

आप भले ही एड*ल्ट फिल्में ना देखते हों, पर जॉनी सिन्स (Johnny Sins) को तो जरूर जानते होंगे. जब से जॉनी सिन्स के अलग-अलग किरदार फेमस हुए हैं, तब से उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर लाखों मीम्स और फनी वीडियोज बनते हैं. वो अपनी फिल्मों में कभी प्लंबर बन जाते हैं तो कभी पुलिसकर्मी. उन्होंने एस्ट्रोनॉट के तौर पर भी एक्टिंग की है मगर अब जॉनी असल में अंतरिक्ष में जाकर ए*डल्ट फिल्में शूट करना चाहते हैं.

स्पेस में जाना चाहते हैं जॉनी सिन्स

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में उन्होंने वाइस वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी इस ख्वाहिश का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि ये उनका सपना है कि वो स्पेस में जाकर एड*ल्ट वीडियोज शूट करने वाले पहले कलाकार बनें. उनका कहना है कि स्पेस एक्स कंपनी के मालिक एलन मस्क ही उनकी मदद कर सकते हैं क्योंकि उनकी कंपनी जल्द ही आम लोगों के लिए स्पेस टूरिज्म की सेवा शुरू करने वाली है जिसके जरिए लोग अंतरिक्ष में घूमने जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि उनके जरिए स्पेस एक्स खास प्रमोशन कर सकती है जिससे कंपनी को ही फायदा होगा.

Related posts