techparimal news

जन्नत जुबैर ने किया उमराह, सोशल मीडिया पर बंद किया कमेंट सेक्शन

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर उमराह करने मक्का गई हैं. अभिनेता शाहरुख खान की ही तरह उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, नेगेटिविटी से बचने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का कमेंट बॉक्स बंद कर दिया. उन्होंने सोशलमीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जन्नत ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा, जुम्मा मुबारक, हमारी पहली उमराह पूरी हुई.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान हाल ही में मक्का से उमराह कर लौटे हैं. उनके बाद अब टीवी की जानी-मानी हस्ती और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर जन्नत जुबैर भी उमराह करने पहुंचीं. उनके साथ उनके भाई अयान को भी देखा गया. जन्नत परिवार के साथ मक्का में हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं. कोई नेगेटिव कमेंट न कर सके इसिलए जन्नत ने सोशल मीडिया का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया.

IMG 20221224 002724

गौरतलब है कि जिस तरह की तस्वीरें जुबैर की दिखाई दी हैं, उसी तरह की तस्वीरें शाहरुख ने भी शेयर की थीं. जन्नत ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा, जुम्मा मुबारक, हमारी पहली उमराह पूरी हुई. गौरतलब है कि उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को दुबई का बताया जा रहा था.

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं सबकुछ जन्नत जुबैर सोशल मीडिया की कितनी बड़ी इंफ्लुएंसर हैं इसका अंदाजा इसी बात से लग जाता है कि उनके फॉलोअर की संख्या 4 करोड़ 50 लाख है. वह सोशल मीडिया पर कॉमेडी तो करती ही हैं, साथ ही अपने काम को भी शेयर करती हैं.

IMG 20221224 002703

बता दें, जन्नत ने बहुत छोटी उम्र में टीवी पर बड़ा नाम कमा लिया है. वह भारत के वीर महाराणा प्रताप, दिल मिल गए, माटी की बन्नो, कर्मफल दाता शनि जैसे शो में नजर आती हैं.