झलक दिखला जा सीजन-10: नोरा फतेही ने रेट्रो लुक में मचाया धमाल, साडी में भी उड़ाया फैन्स के होस

झलक दिखला जा सीजन- 10” (Jhalak Dikhla Ja Season 10)का आगाज हो चुका है, जिसे तीन सुपर टैलेंटेड जजों माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), नोरा फतेही और फिल्म निर्माता करण जौहर तीनो  मिलकर जज का होस्ट कर  रहे  है।

धमाकेदार शुरुआत के बाद शो अपने दूसरे हफ्ते की तैयारी में जुट गया है। सोमवार को सेलेब्स को रियलिटी टीवी शो के सेट के बाहर देखा गया। ये सभी शूटिंग के लिए रेट्रो-थीम वाले आउटफिट में नजर आए। वहीं जजेज की कुर्सी सम्भाल रहीं दो डीवास माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही अपने अपने गेटअप में आकर्षित दिखाई दीं।

नोरा ने प्री-ड्रेप्ड साड़ी को मैचिंग अलंकृत गोल्ड चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट रिंग्स, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। नोरा के चेहरे को तराशने के लिए ढीले स्ट्रैंड्स के साथ एक आधा बंधा हुआ हेयरस्टाइल उसके बालों को गोल कर रहा था। अंत में, नोरा ने ग्लैम पिक्स के लिए पिंक लिप शेड, ब्लश गाल, लैशेज पर मस्कारा और शार्प कॉन्टूरिंग को चुना।

नोरा फतेही ने पीच कलर की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज के साथ कहर ढाया। लाइट वेट साड़ी का आकर्षण रहा नोरा का हेवी ब्लाउज़, जिसकी प्लंजिंग नेकलाइन ने सिंपल साड़ी में ग्लैमर का तड़का लगाया। नोरा ने हाई पोनी टेल के साथ अपना रेट्रो लुक पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

दूसरी ओर, माधुरी दीक्षित ने पोल्का डॉट प्रिंट और अलंकृत पट्टी बॉर्डर वाली लाल साड़ी को चुना। उन्होंने कमर बेल्ट और बैलून स्लीव्स वाले बेज रंग के कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ लुक को पूरा किया।

बात करें तो, बलून स्लीन ब्लाउज को उन्होंने मैचिंग कलर की बेल्ट के साथ स्टाइल किया। बालों को वेवी कर्ल के साथ उन्होंने खुला छोड़ दिया। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने रेड लिप्स्टिक अप्लाई कलर अपना लुक हाईलाइट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]