Join Now

जाह्नवी कपूर ने रेड कार्पेट जरा से कपड़े पहनकर पहुंची स्टेज पर, प्रा’इ’वे’ट पा’र्ट छिपाना भी हुआ मुश्किल!

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने काम और फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया और पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं और कई बोल्ड आउटफिट्स में अपनी फोटोड पोस्ट करती रहती हैं. जाह्नवी हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड नाइट्स में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं.

अपनी हॉट कट-आउट ड्रेस में जाह्नवी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. ड्रेस के साथ-साथ एक और चीज से वहां हलचल मच गई क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड का हाथ थामकर मीडिया के सामने पोज किया. आइए जाह्नवी की इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं…

रेड कार्पेट पर बोल्ड ड्रेस में Janhvi Kapoor ने मचाया तहलका

07jhanvi2

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर मुंबई में हुए Nykaa Fashion Awards में पहुंची थीं जहां एक्ट्रेस ने हरे रंग की एक बोल्ड कट-आउट ड्रेस पहनी हुई थी. इस टाइट ड्रेस में जाह्नवी किसी ‘मर्मेड’ से कम नहीं लग रही थीं. ऊपर की तरफ ड्रेस में सिर्फ उतना कपड़ा था जिससे जाह्नवी के ब्रे’स्ट्स’ कवर हो सकें और ये कपड़ा एक क्रिस-क्रॉस की तरह नजर आ रहा था. इस बैकलेस ड्रेस की स्कर्ट की डिजाइन देखकर फैंस को एक जलपरी की याद आ गई.

सबके सामने श्रीदेवी की बेटी ने थामा ‘बॉयफ्रेंड’ का हाथ

janhvi kapoors styling 201910 1570332909 650x510 1

वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर ओरहान अकेले पोज कर रहे हैं. थोड़ी देर जब वो पोज कर लेतेह ऐन तो वो इशारा करके जाह्नवी को बुलाते हैं. जाह्नवी फिर उनके पास आ जाती हैं और उनका हाथ पकड़ लेती हैं. दोनों साथ में पोज करते है और फिर अंदर चले जाते हैं. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि जाह्नवी कपूर, कभी ओरहान या ऑरी (Orry) को डेट कर रही थीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

07jhanvi1

अब सामने आ रही नई रिपोर्ट्स के हिसाब से जाह्नवी का अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से पैचअप हो गया है और दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं. जाह्नवी कपूर हाल ही में छुट्टियों के लिए मालदीव गई थीं और ओरहान भी उनके साथ गए थे; तब से ये खबरें और बढ़ गई हैं.