अनिल कपूर की फिल्म ‘जुदाई’ की यह छोटी बच्ची अब हो गयीं बेहद ही खूबसूरत और फिट, फोटो देख फैंस बोले अब तो..

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुदाई’ हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है जिसमें श्रीदेवी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अनिल कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर ने भी अहम किरदार निभाया था जिसमें उनकी एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया और उर्मिला को इस फिल्म के माध्यम से एक नया मुकाम हासिल हुआ था।

इसके अलावा फिल्म में जॉनी लीवर, परेश रावल, फरीदा जलाल, कादर खान, उपासना सिंह और सईद जाफरी जैसे कई कलाकार भी शामिल हुए थे। इसके अलावा दो चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आए थे जिसमें उन्होंने श्रीदेवी और अनिल कपूर के बच्चों की भूमिका निभाई थी और इन बच्चों को भी खूब पसंद किया गया। बता दे फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अब काफी बड़ी हो चुकी है और वह साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है। आइए जानते हैं इस चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में।

बता दें, जुदाई साल 1994 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘शुभलगनम’ की रीमेक थी। इस फिल्म ने उस दौरान 28.77 करोड रुपए की कमाई की थी जो साल 1997 की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी।

इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी की भूमिका में नजर आई अभिनेत्री अलीशा बेग काफी कम उम्र से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है। उन्होंने इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों में बड़े स्टार्स की बेटी का किरदार निभाया था। हालाँकि वह साउथ इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री बनकर उभरी।

अलीशा बेग ने तेलुगु फिल्म ‘बसंती’ में काम किया है। इसके अलावा भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे अलीशा जब 6 महीने की थी तब उन्होंने गोविंदा और मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह फिल्म ‘अंदाज’ में लारा दत्ता की 12 साल की बेटी के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘जिंदा’ में संजय दत्त की बेटी के किरदार अदा किया।

ऐसे में फैंस को लगा था कि अलीशा आगे जाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री बनेगी लेकिन उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया। इसके पीछे अलीशा का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों की कहानी में कोई खास दम नजर नहीं आया। ऐसे में वह साउथ की दुनिया की तरफ चली गई। अलीशा का कहना है कि उन्होंने हमेशा ही ऑनस्क्रीन मां यानिकि श्रीदेवी को फॉलो किया है क्योंकि श्रीदेवी के करियर की शुरुआत भी तेलुगु फिल्मों से ही हुई है।

वही बेटे के किरदार में नजर आए अभिनेता ओमकार भी 35 साल के हो चुके हैं और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता है। उन्होंने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘मासूम’ से बतौर बाल कलाकार की शुरुआत की थी।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]