‘कभी खुशी कभी गम ‘ की ‘कू’ 18 साल बाद हो गयी हैं बेहद हाट, तस्वीरें देखकर आंखें फट जायेंगी

आप सभी को करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम‘ तो जरूर ही याद होगी। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी इस फिल्म के पिछले दिसंबर में ही 20 साल पूरे हुए हैं। इस फिल्म कर हर एक किरदार लोकप्रिय हुआ था लेकिन ‘पू’ के किरदार ने सभी को ध्यान खींचा था।

फिल्म में अमिताभ और जया की बॉन्डिंग से लेकर शाहरुख और काजोल के रोमांस ने सबका खूब दिल जीता था। इसके अलावा करीना और ऋतिक की खट्टी मीठी नोंक झोंक को देखकर हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन हो गया था।

मालविका ने सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काफी कनेक्शन बना कर रखे हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता बॉबी राज की बेटी है। वह अभी भी करण जौहर से टच में हैं और उन दोनो की बॉन्डिंग आज भी बहुत अच्छी बनी हुई हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि करण बहुत ही ज्यादा विनम्र इंसान हैं।

मालविका को आज भी उनके किरदार के लिए बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन इसके बाद वह कुछ समय तक फिल्मों में बिल्कुल भी नही दिखाई दी थी। अभी तक सामने आ रही जानकारी से पता चला हैं कि वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘स्क्वॉड’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने वाली हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना काफी ज्यादा पसंद करती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।