techparimal news

काजल अग्रवाल अपने बेटे नील को सीने पर लिटाकर सुकून की नींद लेती दिखीं, फैंस ने की तारीफ..

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों जिंदगी के बेहद खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। कुछ महीनों पहले ही एक्ट्रेस ने बेटे नील का अपनी दुनिया में स्वागत किया, जिसके साथ वह हर दिन बेहद खास अंदाज में बिताती है। वह मां बनकर बेहद खुश है और लाडले के साथ बिताए पलों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच काजल अग्रवाल की उनके लाडले के साथ नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

images 2022 08 04T114940.491

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि काजल अपने लाडले नील को सीने से लगाए सुकून से सोईं नजर आ रही हैं। उनकी जांघ पर एक किताब रखी हुई है। जाहिर है कि एक्ट्रेस को लाडले को लोरी सुनाती सुनाती खुद भी चैन की नींद सो गईं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और नन्हें नील पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

images 2022 08 04T115104.743

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने नील किचलू रखा है। इस समय अभिनेत्री अपने जीवन के सबसे खुशनुमा पलों को एंजॉय कर रही हैं। अब तक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए पहले भी बेटे नील संग तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन अभी तक उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया था, ऐसे में फैंस उनके बेटे नील का दीदार करने का बेसब्री से इंतजार था। फिलहाल अब लेटेस्ट तस्वीर में काजल अग्रवाल के बेटे का चेहरा भी देखा जा सकता है, जिसके बाद फैंस के साथ सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए देखते हैं उनकी अब तक की क्यूट फोटोज।

 

लेटेस्ट तस्वीर में काजल अग्रवाल अपने बेटे नील को 15 55 036469340kajal agrwal son 2 हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में भी बेटे के लिए प्यार बरसाया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, नील किचलू लव ऑफ माय लाइफ। हालांकि नील के नन्हें हाथ से उनके चेहरे का कुछ हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उनकी क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है।

16 37 256427282kajal

काजल अग्रवाल ने अपने लाडले बेटे की सबसे पहली तस्वीर तब शेयर की थी जब वह महज 18 महीने का था। इस तस्वीर में मां और बेटे के प्यार भरे भावनात्मक रिश्ते को किसी भी परिभाषा या शब्द में नहीं बांधा जा सकता। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लंबे नोट के जरिए अपनी भावनाओं को साझा किया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]