काजल अग्रवाल ने पहली बार दिखाया अपने बेटे नील का चहेरा, गोद में बिठा कर प्रेम बर्षा रही है

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 जून को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। काजल अग्रवाल के लिए ये बर्थडे बेहद खास था क्योंकि इस बर्थडे पर उनका बेटा उनके साथ था। अभिनेत्री ने तब अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने बेटे नील के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के जरिए काजल ने अपने बेटे नील का चेहरा पहली बार सभी को दिखाया।

तस्वीर में काजल नील को किस करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। जबकि उनका बेटा सफेद कपड़ों में नजर आ रहा है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैंने अपना बेस्ट बर्थडे अपनी नन्ही मांचकिन के साथ सेलिब्रेट किया। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

हाल ही में फादर्स डे के खास मौके पर काजल ने अपने पति गौतम के साथ बेटे की फोटो शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे। लव यू।” काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू की शादी 30 2020 को हुई थी। दंपति ने 19 अप्रैल, 2022 को दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

 

काजल ने सबसे पहले मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी। अभिनेत्री ने तब अपने बेटे का चेहरा दिखाया नहीं था। बिना चेहरा बताए बच्चे को गले लगाते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की। काजल आखिरी बार जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ ‘मुंबई सागा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के साथ काम किया था।

इस फिल्म से काजल को काफी पहचान मिली। 19 जून 1985 को मुंबई में जन्मीं काजल ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। काजल ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई थी, लेकिन वह बॉलीवुड में अपना गुस्सा दक्षिण की तरह फैलाने में उतनी कामयाब नहीं हो पाईं। पंजाबी परिवार में जन्मी काजल अग्रवाल ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

इसके बाद उन्होंने 2004 में बॉलीवुड फिल्म क्यूं हो गया ना से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। हालांकि इस फिल्म में वह ऐश्वर्या की दोस्त बनीं और उनका रोल बहुत छोटा था। काजल ने फिर दक्षिण उद्योग की ओर रुख किया और 2007 में लक्ष्मी कल्याणम के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं। उन्हें असली पहचान 2009 की तेलुगू फिल्म मगधीरा से मिली।