प्रमोशन के दौरान काजोल हुई opps मोमेंट की शिकार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री काजोल आज हर कोई जानता है। काजोल 90 के समय की जानी मानी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने टाइम पर बॉलीवुड पर राज किया था, काजोल ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। एक जमाना था जब काजोल की खूबसूरती और उनके अदाओं के लिए उन पर बहुत सारे अभिनेता फ़िदा थे। एक जमाना था जब शाहरुख और काजोल की जोड़ी भी पर्दे पर काफी मशहूर रही थी। काजोल का नाम कई बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ जुडा, फिलहाल अभी तो काजोल सुर्खियों में छाई हुई है, जिसकी वजह यह है मशहूर अभिनेत्री काजोल एक फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनकी साड़ी का पल्लू साइड में खिसक गया, जिसकी वजह से काजोल के उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गये। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग काजोल को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। इस वीडियो में ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से काजोल को उठानी पड़ी इतनी शर्मिंदगी, इस बारे में हम इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं।

लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री काजोल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर फिल्में उनकी हिट रही है। और वह आज भी कई फिल्मों में नजर आती है काजोल सोशल मीडिया पर अपने निजी जिंदगी से जुड़े हुई कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। अगर इनकी तस्वीरों की बात की जाए तो यह बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है जिनमें यह खुद भी बहुत खूबसूरत लग रही होती है। अगर काजोल के ड्रेसिंग सेंस के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड में अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी जानी जाती हैं। जब भी काजोल कोई ड्रेस पहनती है तो वह उनमें बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है। जिनकी वजह से लोग उनकी बहुत तारीफे भी करते हैं। लेकिन इस लाईमलाईट के पीछे कभी कबार ऐसे मौके भी आते हैं, जब बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी कुछ ऐसा मोमेंट्स के शिकार हो जाते हैं। कि उन्हें उनकी वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है। जी हां ऐसा ही कुछ काजोल के साथ भी हुआ। जब वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपना फोटो शूट करवा रही थी। इसी बीच उनके साइड का पल्लू साइड में गिर गया और उनको उप्स मोमेंट कैमरे में क्लिक हो गया।

अगर फिल्म प्रमोशन के बात की जाए तो यह फ़िल्म परमोशन तानाजी फिल्म का था। जहां पर तानाजी फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी, इस मौके पर काजोल ब्लैक कलर की साड़ी में पहुँची। और शायद उन्होंने साड़ी के पिन को ठीक से अटैच नहीं किया था। या यूं कहें कि उन्होंने अपनी साड़ी का पिन सही से नहीं लगाया। जिस वजह से फोटोशूट के दौरान उनके ब्लाउज से पिन हटने की वजह से उनके उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। इसका अंदाजा काजोल को लगा तो उन्होंने शर्मिंदा होते हुए अपने आप को साड़ी के पल्लू से ढक लिया। लेकिन इस वजह से काजोल अनकंफरटेबल फील कर रही थी। और यह है उनके चेहरे पर साफ साफ जलक रहा था। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसे लाखों लोगों ने देखा। यह वीडियो बॉलीवुड फटाफट पर शेयर हुआ जिसे आप ऊपर पर देख सकते हैं।