45 साल की उम्र में काजोल बनेगी तीसरे बच्चे की मां, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा लविंग कपल की बात आती है तो सबसे पहला नाम अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ही आता है. पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) यूं तो फिल्मी दुनिया से अब काफी ज्यादा दूर हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके चर्चे बॉलीवुड में काफी ज्यादा थे।


यह बात तो आप सभी को पता है की एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चनने 20 अप्रैल 2007 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए अब दोनों की शादी को 15 साल पूरे हो गए हैं। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। जहां ऐश्वर्या अभिषेक को अपनी इंस्पीरेशन बताती हैं तो वहीं अभिषेक यह मानते हैं कि ऐश उनसे बड़ी स्टार हैं और उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।
लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है बता दे की इन दिनों ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्दी ऐश्वर्या राय बच्चन अपने फैंस को खुशखबरी देने वाली है। बता दें की ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी हाल ही में पांडुचेरी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक और अभिनेता शरद कुमार से मुलाकात की थी।


शरद कुमार से मुलाकात के बाद में, शरद कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिषेक बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। जिसके बाद से ही हर किसी को इंतजार है, कि जल्दी ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से एक बार खुशखबरी सुनाने वाली है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस मुलाकात के दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आई। वहीं उनके कपड़ों को देखते हुए सभी को यह उम्मीद है, कि वह जल्दी खुशखबरी सुनाने वाली है। क्योंकि पहले से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह अफवाह उड़ी हुई है, कि जल्दी ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनने वाली है।

लेकिन अभी ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद इस पर औपचारिक घोषणा नहीं की है। वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। अब बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो वैसे तो ऐश्वर्या राय इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर हैं लेकिन अब उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है की वह साउथ की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियन सेलवन’ है. मणिरत्नम की इस फिल्म ऐश्वर्या राय साउथ इंडस्ट्री के मेगा स्टार विक्रम (Vikram) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय की यह कमबैक फिल्म 30 सितंबर को इसी साल रिलीज होगी जिसमें वह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.