Join Now

Alert: कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को हुई लीक, लीक करने वाला कोई नहीं बॉयफ्रेंड है, फोटो देखें…

कमल हसन जिन्हें आप जानते ही होंगे और उनकी दो लड़कियां हैं एक का नाम है अक्षरा हसन और दूसरी श्रुति हसन आपको बता दें श्रुति हसन एक काफी अच्छी अभिनेत्री हैं साउथ में वह काफी मशहूर हैं इसके अलावा बॉलीवुड में भी वह अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी है वहीं दूसरी तरफ अक्षरा हसन के बारे में बात करें तो आपको हम बता दें अक्षरा हसन ने हाल फिलहाल में अपना 30 बा जन्मदिन मनाया है आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएंगे जिसके कारण वह रातों-रात चर्चा में आ गई थी तो चलिए जानते हैं।

Private pictures of Kamal Haasan daughter Akshara Haasan

अक्षरा ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत बिना फिल्म निर्देशक की थी जब मैं 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे अक्षरा अपने मां के साथ मुंबई चली गई थी उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा खासा काम किया है।

Akshara Singh 1

वे बेहद खुबसुरत हैं, जब भी वे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो फैन्स उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं। साल 2018 की बात है, जब उनकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, और वे बेहद स्ट्रेस में आ गई थीं। उन दिनों अक्षरा तनूजा विरवानी के साथ रिश्ते में थीं।

img 20181102 wa00514418070399168531926

अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक होते ही उनके बॉयफ्रेंड सवालों के घेरे में आ गए थे बता दें अक्षरा अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी है मैं बौद्ध धर्म को बहुत मानती है बे साउथ इंडियन मूवी ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]