Join Now

कंगना रनौत ट्रांसपेरेंट ड्रेस मे हुई Oops मूमेंट की शिकार, आधी शर्ट उतार चलना पड़ा भारी, फोटो देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी दमदार अभिनय के अलावा किसी भी मुद्दे पर बेबाक राय देने के लिए भी जानी जाती हैं. इस आदत की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। अब वह सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

images 2022 07 22T022438.032

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म धाकड़ की रैप पार्टी से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि अभी कंगना के प्रति ये प्रतिक्रियाएं नहीं आई हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि ट्रोलर्स को कैसे और कौन कंट्रोल करेगा? क्या वह कभी किसी को ट्रोल करेंगे?

images 2022 07 22T020705.391

कंगना ने कैप्शन में लिखा गालिब का शेर

कंगना रनौत द्वारा इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और हाई वेस्ट व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने इन हसीन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मोहब्बत जीने और मरने में फर्क नहीं है, जिसे देखकर काफिर पर दम निकले’।

images 2022 07 22T022429.057

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया और लोगों की जुबान पर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर खुद को भारतीय संस्कृति की हिमायती बताती हैं और अपने दक्षिणपंथी रुख के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में कंगना ने जब धाकड़ की रैप-अप पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं तो लोगों ने उनके ही बयानों से उन्हें घेर लिया. कई यूजर्स ने कंगना को याद दिलाया कि अगर आप दूसरी एक्ट्रेसेस के कपड़ों पर कमेंट करना और किसी से कुछ कहना नहीं भूलती हैं तो अब आप खुद इतनी बोल्ड ड्रेस पहन रही हैं।

images 2022 07 22T020716.612

कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपको संस्कार याद सिर्फ दूसरों के लिए चीजें बनाने के लिए हैं, आपकी पारदर्शी पोशाक में कोई दोष नहीं है। एक यूजर ने पूछा है कि ये आपका कल्चर है. एक अन्य यूजर ने लिखा- यह पारदर्शी ब्रा क्यों पहन रही हो? हालांकि कई यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]