techparimal news

Kapil sharma show : उपासना सिंह ने सालों बाद बताई कपिल शर्मा शो छोड़ने की सही वजह, पैसे अच्छे..

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने अपने एक्टिंग करियर में कई शानदार रोल किये। लेकिन सबसे बड़ी पहचान इन्हें कपिल शर्मा के शो पर उनकी बुआ बन कर मिली। कपिल की शुरुआती टीम का हिस्सा रही उपासना की कॉमिक टाइमिंग को फैंस, सेलेब्स ने खूब एन्जॉय किया। लेकिन फिर अचानक एक्ट्रेस इस शो से गायब हो गई। उस समय ऐसी खबरें थीं कि शायद कपिल के साथ उनकी कोई अनबन हुई है। लेकिन अब उपासना ने दिए एक इंटरव्यू में शो छोड़ने का सही कारण बता दिया।

images 2022 07 06T074813.053

उपासना सिंह ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया- “मैंने कपिल से कहा कि मेरे पास यहां करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, मुझे शो की शुरुआत में जो रोल किया था, वैसा ही कुछ दे दो क्योंकि मुझे उसमें बहुत मजा आया। इसमें मजा नहीं आ रहा।‘ आगे एक्ट्रेस ने ये भी साफ़ किया कि फीस की वजह से ये शो नहीं छोड़ा। उन्हें अच्छे पैसे दिए जाते थे।

 

आगे एक्ट्रेस ने बताया ‘इसीलिए मैंने शो छोड़ दिया। पैसे नहीं, पैसे बहुत अच्छे दे रहे थे क्योंकि हमारा शो बहुत हिट था। लेकिन फिर भी, मैं चली गई क्योंकि मैं संतुष्ट महसूस नहीं कर रही था। कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अब भी संपर्क में हैं।‘ तो कपिल का शो छोड़ने के पीछे कोई विवाद नहीं बल्कि किरदार से असंतुष्टि थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

बता दें, उपासना सिंह को हाल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुए शो ‘मासूम’ में देखा गया था। इस शो में एक्ट्रेस एक ऐसी महिला के किरदार में थी जो शारीरिक तौर पर विकलांग हो चुकी है और व्हीलचेयर पर रहती है। ऐसी महिला जिसके अपने पति के साथ रिश्ते बिगड़ चुके हैं लेकिन बेटी के साथ उतना ही ज्यादा प्यारा है। शो में दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी भी है। शो को ऑडियंस से अच्छा रिस्पोस मिल रहा है।

images 2022 07 06T074614.308

उपासना सिंह ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने उचित फीस नहीं मिलने की वजह से शो नहीं छोड़ा था. उनका कहना है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ उनके किरदार की क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं थीं. उपासना ने कहा, ‘पैसा एक हद तक महत्वपूर्ण होता है, लेकिन एक समय के बाद आपकी संतुष्टि और भी महत्वपूर्ण हो जाती है.”

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]