काफी बिथ करण’ शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे से पूछा- ‘से*क्स कब किया’ एक्ट्रेस- ‘आज सुबह ही.

20220727 165154

फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों छाया हुआ हैं. सीजन 7 के अगले एपिसोड में इस बार साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आने वाली हैं. सीजन के चौथे एपिसोड का प्रोमो विडियो मंगलावर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. जिसे देखकर एक बात तो साफ़ हो गई हैं कि अगला एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला हैं. कार्तिक आर्यन ने उड़ाई सारा अली खान और करण जौहर की खिल्ली, कहीं मजेदार बात.

Screenshot 8 4

शो के दौरान करण ने हमेशा की तरह अपने मेहमानों संग के मजेदार सवाल जवाब किए. इस दौरान करण ने अपनी एक पार्टी का ज़िक्र किया और अनन्या से कहा कि इस इस पार्टी में उन्होंने कुछ देखा था. करण की बात सवाल सुनकर अनन्या घबरा गई और कहने लगी नहीं-नहीं, आपने कुछ नहीं देखा.

इसके बाद करण जौहर ने अनन्या पांडे से पूछा कि आपने और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है?. प्रोमो में करण ये सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन अनन्या ने क्या जवाब दिया ये शो के टेलीकास्ट के दौरान ही पता चल पायेगा. करण जौहर ने कॉफी विद करण में अक्षय कुमार के सामने अपनी लव लाइफ का किया खुलासा.

शो के दौरान सबसे मजेदार पल तब आया जब करण जौहर ने विजय से पूछा की आपने पिछली बार सेक्स कब किया था?. करण के इस तीखे सवाल का जवाब विजय दे पाते, इससे पहले ही अनन्या पांडे ने अंदाज़ा लगाया और कहा कि ‘आज सुबह ही.’ अनन्या का ये जवाब सुनकर विजय काफी हैरान दिखे जबकि करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इसके अलावा करण ने विजय से ये भी पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है. इस प्रशन के जवाब में विजय ने ‘नहीं’ कहा. जब करण ने पूछा कि क्या वो थ्रीसम करना चाहेंगे? इस पर विजय ने कहा कि उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts