करण कुंद्रा ने नहीं डिलीट की अपनी एक्स अनुषा दांडेकर की फोटोज, पढिए कारण

करण कुंद्रा इन दिनों तेजस्वी प्रकाश के साथ रिलेशनशिप मे हैं। लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स की फोटोज डिलीट नहीं है और उन्होंने अब इसका कारण भी बताया है। करण कुंद्रा टीवी के हैंडसम हंक माने जाते हैं और उनकी पॉपुलैरिटी से तो आप सभी भलि भांति परिचित हैं। एक्टर का बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश के साथ रिलेशनशिप बना था और वो अभी भी जारी है। दोनों ज्यादातर जगहों पर साथ ही नजर आते हैं। यहां तक कि अब तो दोनों की शादी की बातें भी होने लगी हैं। एक्टर ने खुद कंफर्म किया है कि उनका तेजस्वी के साथ आगे शादी का प्लान भी है। लेकिन इस बीच एक अगर आप करण कुंद्रा की सोशल मीडिया पर प्रोफाइल पर नजर डालें तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स की तस्वीरें आज भी हैं। इनमें अनुषा दांडेकर भी शामिल हैं।

लेकिन करण कुंद्रा ने ऐसा क्यों किया है? एक्टर ने इस बात का भी जवाब दिया है। उनसे जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”लाइफ सोशल मीडिया पर नहीं है, लाइफ वहीं है जहां मैं रहता हूं, जहां मैं काम करता हूं, और वहां से चीजों को हटाना जरूरी है। मैंने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।” करण से कहा गया कि वो कुछ ब्रेकअप पर क्यों नहीं बोलते जबकि उनके बारे में तो काफी कुछ कहा जाता है। इस पर एक्टर ने कहा, “रायता फैलाना आसान होता है पर कोई समेटने वाला भी तो चाहिए ना।” उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि कैसे जवाब देना है लेकिन वो चुप रहना पसंद करते हैं।

करण कुंद्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उन्हें डांस दीवाने जूनियर्स में देखा गया था। इससे पहले वो लॉप अप में जेलर बनकर नजर आ रहे थे। बिग बॉस 15 से निकलने के बाद कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

फिलहाल वो अपने शादी वाले कमेंट को लेकर सुर्खियों में थे। दरअसल उनके दोस्त शार्दुल ने शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ””जल्दी ही होनी चाहिए।” उन्होंने कहा, ”सब कुछ सही जा रहा है, सब कुछ वंडरफुल है।” करण कुंद्रा ने आगे बताया कि वो बस अभी ये चाह रहे हैं तेजस्वी का करियर बढ़िया चल रहा है तो उनको शाइन करने दो। उनके कहने का मतलब था कि वो नहीं चाहते हैं कि शादी की वजह से तेजस्वी के करियर में कोई रुकावट आए। या तेजस्वी को कुछ अनकंफर्टेबल फील हो। वैसे तो सब ठीक है। उन्होंने आगे कहा, ”मियां भी राजी, बीवी भी राजी और काजी भी राजी।”