करण कुंद्रा ने सबके सामने बताये अपने बेडरुम सीक्रेट्स, शर्मा गयीं तेजस्वी प्रकाश

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी की फैन फॉलोइंग बढ रही है, आये दिन इस कपल के तमाम पीडीए और तस्वीरें तथा वीडियोज वायरल होते रहते हैं, दोनों यूं तो पब्लिक प्लेस में भी रोमांस करने से नहीं कतराते हैं, लेकिन इस बार इस कपल ने अपने बेडरुम सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है।

दरअसल रिएलिटी शो में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर कौन है, कपल ने इसका जवाब बेबाकी से दिया, करण ने कंगना के सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लिया, उन्हें अच्छा किसर बताया, इसके बाद तेजस्वी शरमाती नजर आई, ये वाकया कंगना रनौत द्वारा होस्ट किये जाने वाले ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप का है, जब करण और तेजस्वी शो में एक साथ दिखाई दिये थे।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो तेजस्वी इन दिनों शो नागिन 6 में नजर  रही हैं, वहीं वो एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है, तेजस्वी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में आयुष्मान के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरु हुई थी, दोनों इस सीजन नजर आये थे, घर के भीतर भी इन दोनों की नजदीकियां खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब ये सीजन खत्म हुआ, तो दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके थे।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.