करीना कपूर खान ने दिखाया अपने नए आशियाने की एक बेहतरीन झलक , फैन्स कर रहे है बेडरूम की जमकर तारीफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान हाल ही में  अपने  दूसरी बेबी को जन्म दी है और  अब  करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और वही  इस कपल ने अपने  छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है और करीना का छोटा बेटा भी दिखने में बेहद ही क्यूट नजर आता है। वहीं दूसरी बच्चे के जन्म के बाद करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं   और इन दिनों करीना कपूर खान अपना वेट कम करने में लगी हुई हैं।

इसी बीच करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के माध्यम से करीना कपूर खान ने अपने नए आशियाने की एक शानदार झलक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है और अपने इस वीडियो में करीना कपूर खान ने अपने बेडरूम से लेकर, ड्राइंग रूम,  और गार्डन एरिया तक की बेहतरीन झलक  दिखाई है। आपको बता दें करीना कपूर का वीडियो एक ब्रैंड एंडोर्समेंट वीडियो है और अपने इस वीडियो में करीना कपूर खान ओरल हाइजीन को लेकर कुछ बातें कहती हुई नजर आ रही है और इसके साथ ही बेबो माउथ योग के बारे में भी जानकारी देती हुई दिखाई दे रही है।

 

बता दे करीना कपूर का यह वीडियो उनके घर में ही शूट किया गया है और इस वीडियो में करीना कपूर के घर की शानदार झलक भी देखने को मिली है। अभिनेत्री के आशियाने की शानदार तस्वीरें देखने के बाद फैन्स  काफी ज्यादा एक्साइटेड है और करीना कपूर के एक नए आशियाने की फैन्स  काफी तारीफ कर रहे हैं।

बता दे अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने इस वीडियो में एक पोस्टर बेड पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। ज्योति रेड कलर की लकड़ी का बना हुआ है और वही उनके साइड में एक बेड साइड टेबल रखा है। टेबल पर बेहद खूबसूरत लैंप रखा हुआ है और करीना कपूर खान के घर का यह एरिया देहाती आलीशान और खूबसूरत नजर आ रहा है।

अपने इस वीडियो में करीना कपूर अपने बेडरूम से निकलकर दूसरे  रूम में जाती हुई नजर आ रही है। बेबो के इस रूम का  इंटीरियर भी बहुत शानदार है।  इसके अलावा करीना कपूर के घर की दीवारों पर कई  स्केचेज  भी  नजर आ रहे हैं और करीना कपूर इसके बाद अपनी बालकनी एरिया में जाती हैं जहां पर वो  अपने घर में लगे इनडोर प्लांट्स को पानी देती हुई दिखाई दे रही है।

गौरतलब है कि  सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने पिछले ही साल इस खूबसूरत और आलीशान घर को खरीदा था और खबरों की माने तो इस कपल ने दूसरे बेबी के जन्म के बाद घर बदलने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि  सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने पिछले ही साल इस खूबसूरत और आलीशान घर को खरीदा था। खबरों की माने तो इस कपल ने दूसरे बेबी के जन्म के बाद घर बदलने का फैसला लिया है। जगह की कमी होने की वजह से  करीना और सैफ  अपने इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं और करीना कपूर खान का यह नया आशियाना अंदर से जितना खूबसूरत नजर आता है बाहर से उतना ही भव्य है  और इस कपल ने अपने इस नए घर को बेहद ही खूबसूरती से डेकोरेट किया है।

बता दे करीना कपूर खान के इस नए घर को  दर्शनी शाह ने डिजाइन किया है और अपने एक इंटरव्यू के दौरान दर्शनी ने  यह बताया था कि पटौदी पैलेस से लेकर फॉर्चून हाइट्स वाले घर को  जिन चीजों से सजाया गया था।  वो सभी  चीजें करीना कपूर खान और सैफ अली खान के इस नए घर में भी मौजूद है और इस कपल के इस नए आशियाने को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इन्होंने अपने पुराने घर को पूरी तरह से नई जगह पर शिफ्ट कर दिया है और इनका यह आशियाना बेहद खूबसूरत और आलीशान नजर आता है।