techparimal news

करीना कपूर खान स्टनिंग रैंप वॉक फैशन, फोटो देखें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन हसीनाओं में से के एक हैं, जिनके फैशन को टक्कर देना आसान नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि बेबो के हर लुक में न केवल डिफरेंट दिखने का एंथुजिआज्म होता है बल्कि वह अपने परफेक्ट ऐटीट्यूड से खुद को ग्लैमरस टच देना भी नहीं भूलतीं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न बेबो को स्टाइलिश दिखने के लिए ज्यादा मेहनत जो नहीं करनी पड़ती। एक तो स्लिम-ट्रिम फिगर की मालकिन और ऊपर से इनकी नैचरल ब्यूटी ऐसी है, जिसके आगे यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी लगने लगती हैं।

images 2022 07 08T191542.624

हां, वो बात अलग है कि कभी-कभार अपनी पर्सनालिटी का एक्सटेंशन शो करने के लिए करीना ऐसे फैशन एलिमेंट्स का इस्तेमाल करती है, जो न केवल उनके लुक को खराब बना देते हैं बल्कि उनके चाहने वाले भी सोच में पड़ जाते हैं। बेबो का बिल्कुल ऐसा ही लुक हमें तब देखने को मिला था,जब वह लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनी थीं।

images 2022 07 08T191457.115

इस तस्वीरों में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस जेम स्टोन पन्ना से काफी प्रभावित की जिस वजह ये ड्रेस डार्क ग्रीन कलर की नजर आ रही है। लै क्मे फैशन वीक के दौरान एक इवेंट में रैंप पर चले के दौरान बेबो की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों समाने आईं हैं। जिनमें वह डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

IMG 20220708 191728

करीना कपूर ने अपने लिए जो ग्रीन अटायर पिक किया था, वह एक तरह का फिशटेल गाउन था, जिसे स्ट्रेचेबल मटीरियल से बनाया गया था। इसकी फिटिंग को स्किनीफिट रखा था, जिसकी वजह से इसमें उनका टोंड फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था। ऑउटफिट का बेस बैकग्राउंड एकदम प्लेन लुक में था, लेकिन इसमें अट्रैक्टिव टच या यूं कहें कि पूरे लुक में बोल्डनेस ऐड करने वाला लेग्स की साइड में दिया गया था, जोकि दूर से ही हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। दरअसल, ड्रेस में हाइ-थाइ स्लिट बनी थी, जिसे बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ करीना फ्लॉन्ट कर रही थीं।

करीना कपूर खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिलहाल सोशल मीडिया पर अपनी हालिया लुक की वजह से खबरों में हैं। लैक्मे फैशन वीक के दौरान इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]