techparimal news

तीसरी बार बनने वाली हैं करीना कपूर मां? वायरल हो रहा सोनोग्राफी कॉपी की वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पिछले कुछ वक्त में इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो काफी चर्चा में बनी रहती हैं.

अब करीना अपनी एक पोस्ट को लेकर काफी चर्चा आ गई हैं. इस कारण करीना की तीसरी प्रेग्नेसी पर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं.

IMG 20220619 082042

इस पोस्ट में करीना ने अपने हाथों में एक सोनोग्राफी रिपोर्ट ली हुई है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि यह किसकी सोनोग्राफी है.इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘किसी एक्साइटिंग चीज पर काम कर रही हूं, लेकिन ये वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं.’ करीना ने साथ ही कहा है कि फैंस उनके साथ बने रहे और जल्द ही कुछ लेकर आ रही हैं.

करीना की इस फोटो को देखकर फैंस कुछ भी समझ नहीं पा रहे हैं. ऐसे में उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे हैं. यूजर्स ने सवाल किया है कि क्या करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? हालांकि, अब एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर भी चुप्पी तोड़ते हुए इस वायरल फोटो का सच बता दिया है.

दरअसल, करीना अपनी इस पोस्ट में अपनी किताब के बारे में जानकारी देना चाह रही थीं. उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी को लेकर एक किताब लिखी है. अब उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव बताया है. उन्होंने लिखा, ‘ये मेरा सफर है. मेरी प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेसी की बाइबल लिखना. इस किताब में मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावनात्मक तौर पर मैंने जो भी अनुभव किया, उसका विवरण इसमें हैं.’

गौरतलब है कि करीना ने अपनी यह किताब डॉक्टर्स की मदद से पूरी की है. इनके बारे में भी उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र किया है. करीना अपनी इस किताब को लेकर काफी नर्वस भी हैं और बेहद उत्साहित भी हैं. करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी इस किताब के अलावा वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में आमिर खान को लीड रोल में देखा जाने वाला है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]