Join Now

बायकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर आया करीना कपूर का रिएक्शन, कोई जोर-जबरदस्ती नहीं है’

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले दो हफ्तों में रिलीज होने जा रही है। चूंकि आमिर दो तीन सालों में एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं, इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में परफेक्शनिस्ट का तमगा भी मिला हुआ है।

यही कारण है कि उनकी फिल्म का फैंस के साथ ही साथ हेटर्स को भी इंतजार रहता है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड रफ्तार पकड़ रहा है। वहीं आमिर के फैंस आई सपोर्ट लाल सिंह चड्ढा को भी ट्विटर पर ट्रेंड करा रहे हैं। हैशटैग्स के इस घमासान के बीच करीना कपूर खान का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर खान नेपोटिज्म को लेकर इंटरव्यू देते हुए नजर आ रही हैं। करीना इंटरव्यू के एक हिस्से में थोड़ा परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि दर्शकों ने ही हमें स्टार बनाया है।

images 2022 08 04T125704.388

इस वीडियो में करीना ने आगे कहा कि दर्शकों के अलावा हमें स्टार किसी और ने नहीं बनाया है। ऑडियन्स ने ही नेपोटिज्म से जुड़े एक्टर्स को स्टार्स बनाया है। आप जा रहे हो ना फिल्में देखने। तो मत जाओ। किसी ने आपके साथ जोर जबरदस्ती नहीं की है। सच बताऊं तो मुझे ये नेपोटिज्म से जुड़ी चर्चा काफी अजीब लगती है। गैरतलब है कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक धड़ा आमिर खान की फिल्मों को निशाना बना रहा है। इससे पहले उनकी फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

images 2022 08 04T125630.785

आमिर खान ने साल 2015 में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में असहिष्णुता बढ़ रही है। आमिर ने ये भी कहा था कि उनकी पूर्व पत्नी किरण राव को देश छोड़ने का ख्याल भी आया था। आमिर के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]