भूल भुलैया 2 की सफलता के बात कार्तिक आर्यन को 3.73 करोड़ रुपये की मैकलारेन जीटी गिफ्ट में मिली

भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक महंगी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट में दी है। कार्तिक आर्यन भारत की पहली जीटी कार के मालिक बन गए हैं। मैकलारेन ने पहली कार डिलीवर की है। इस कार की कीमत करीब 3.72 करोड़ रुपये है। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 184.32 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मैकलारेन जीटी ऑरेंज कलर की है। कार की डिलीवरी भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन ने साथ में ली। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर करते हुए कहा, “मुझे तोहफे के तौर पर चाइनीज फूड के लिए एक नई टेबल मिली है। सुना है मेहनत का फल मीठा होता है, लेकिन इतना बड़ा होता है वो नहीं पता था। सर, अब मुझे तोहफे के तौर पर एक प्राइवेट जेट दे दीजिए।”

सोनू के टीटू की स्वीटी में अपने पहले सहयोग के साथ 2018 में दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर भूल भुलैया 2 तक, भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन ने एक लंबा सफर तय किया है। प्रमुख हिट फिल्में दी हैं जिन्होंने उनके रिश्ते को मजबूत किया है। भूषण कहते हैं, ”कार्तिक आर्यन की ऊर्जा संक्रामक है। हम रचनात्मक रूप से अच्छी तरह से संरेखित हैं और एक बहुत ही पेशेवर नोट पर शुरू हुआ बंधन अब निश्चित रूप से कई गुना बढ़ गया है। प्रत्येक परियोजना के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है; यह स्पोर्ट्स कार प्रशंसा का प्रतीक है।”

मैकलेरन जीटी (ग्रैन टूरिंग के लिए जीटी) में मैकलारेन 720एस से ली गई 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 मोटर मिलती है और 7500 आरपीएम पर 620पीएस/612बीएचपी की ताकत और 5500-6500 आरपीएम पर 630एनएम का पिनाकल फाॅर्स मिलता है। पावर को पिछले टायरों से 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के माध्यम से दो ओर शिफ्टर्स के साथ भेज दिया जाता है।