अमिताभ के साथ कैटरीना ने की थी हदें पार, इन अभिनेताओं के साथ रह चुका है सम्बन्ध

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली कैटरीना कैफ 39 सालों की हो चुकी है। कैटरीना कैफ का शादी के बाद यह पहला जन्मदिन है और इसी वजह से वह अपने पति विकी कौशल के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव निकल चुकी है। विकी कौशल से शादी के पहले फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ का कई बड़े सितारों के साथ नाम जुड़ चुका है जिनमें सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन का नाम शामिल है आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ का रिलेशन बॉलीवुड में किन बड़े अभिनेताओं के साथ रहा।

सलमान खान : सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में गिना जाता है। विकी कौशल से शादी के पहले तक कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ जोड़ रहा था माना जाता है कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर की वजह से सलमान को नहीं छोड़ती तो आज कैटरीना खान परिवार की बहू बन जाती। सलमान ने खुलेआम स्टेज पर उन्हें यह बात कही थी कि कैटरीना को उन्होंने खान परिवार की बहू बनने का ऑफर दिया था लेकिन कैटरीना ने रणबीर कपूर को सलमान की जगह चुना।

अक्षय कुमार : फिल्म इंडस्ट्री में एक समय कैटरीना कैफ का नाम अक्षय कुमार के साथ खूब जोड़ा जाने लगा था। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था जिसके कारण इन दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी जिसके बाद बीच में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को आना पड़ा इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकीया खत्म हो गई। हालांकि आज भी कैटरीना और अक्षय एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते है।

अमिताभ बच्चन: कैटरीना कैफ ने 2003 में फिल्म बूम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उसमें अमिताभ बच्चन के साथ उनके ऐसे सीन थे जिसकी वजह से लंबे वक्त तक अमिताभ बच्चन विवादों में रहे थे। कुछ समय तक यह भी माना जा रहा था कि कैटरीना को इस फिल्म में काम अमिताभ बच्चन की वजह से ही मिला लेकिन बाद में इन अफवाहों का उड़ना अपने आप बंद हो गया क्योंकि कैटरीना कैफ के ऊपर सलमान खान की नजर पड़ गई और उसके बाद कैटरीना नंबर एक अभिनेत्री बन गई।

रणबीर कपूर: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच में बहुत लंबे समय तक रिश्ता चला था। माना जा रहा था कि कैटरीना कैफ कपूर खानदान की बहू बनने वाली है लेकिन कैटरीना के पास भारतीय नागरिकता नहीं थी इसी वजह से ऋषि कपूर और नीतू कपूर रणबीर को साफ शब्दों में कैटरीना को बहु मानने से इंकार कर दिया था जिसके कारण रणबीर और कैटरीना के रास्ते अलग हो गए थे।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ रिश्ते में आ गई थी और उसके बाद 1 साल तक डेट करने के बाद वह आज विकी कौशल के साथ हमसफर के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]