कैटरीना कैफ ने मालदीव में शानदार तरीके से मनाया बर्थडे, देखिए जन्मदिन की तस्वीरें…

कैटरीना कैफ ने अपना 39वां जन्मदिन मालदीव में अपने पति विक्की कौशल, भाई-बहन इसाबेल कैफ और सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, बहनोई सनी कौशल और मिनी माथुर और इलियाना डिक्रूज सहित दोस्तों के साथ मनाया। अब, नमस्ते लंदन की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने समुद्र तट के जन्मदिन की एक झलक पेश की है और इसे “जन्मदिन वाला दिन,” उसके बाद दिल के इमोटिकॉन्स के रूप में कैप्शन दिया है।

तस्वीरों में कैटरीना को बहन इसाबेला कैफ, शरवरी वाघ, मिनी माथुर और अभिनेत्री अंगिरा धर के साथ फ्रेम साझा करते देखा जा सकता है। उसने अकेले शरवरी के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह सनी कौशल को डेट कर रही है। एक तस्वीर में, सनी ने एक विशेष उपस्थिति बनाई जिसने सभी महिलाओं को मुस्कुरा दिया। उसने फ्रेम में अकेले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाई दे रही थी। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “बर्थडे वाला दिन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इलियाना डिक्रूज भी कैटरीना के सेलिब्रेशन का हिस्सा थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बर्थडे गर्ल और वहां मौजूद अन्य लोगों की एक तस्वीर साझा की! अच्छी बात यह है कि इस तस्वीर में विक्की कौशल के साथ-साथ निर्देशक कबीर खान भी हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, “सनशाइन, कॉकटेल और थोड़ा सा बर्थडे केक” यहां पोस्ट देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

मलाला यूसुफजई ने भी अभिनेत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नेहा धूपिया ने उन्हें ‘सनशाइन गर्ल’ कहा। जहां प्रशंसकों ने अभिनेत्री के 39वें जन्मदिन के जश्न की इन अनमोल तस्वीरों पर प्यार बरसाया और उन्हें शुभकामनाएं और प्यार दिया, वहीं कई लोग पति विक्की कौशल के साथ उनकी तस्वीरें देखना चाहते थे। एक फैन ने कमेंट किया, “विक्की के साथ फोटो कब?”

विक्की कौशल ने भी कैटरीना की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें वही कवरअप पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने ‘प्यार’ के लिए एक सरल और प्यारा जन्मदिन संदेश लिखा, जिसमें लिखा था, “बार बार दिन ये आए … बार बार दिल ये गए। जन्मदिन मुबारक हो my love!

कैटरीना अगली बार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फोन भूत में दिखाई देंगी। उनके पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 भी है। वह विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस पर भी काम कर रही है, जिसकी वह हाल ही में शूटिंग कर रही थी। आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा भी पाइपलाइन में है, लेकिन अफवाह है कि इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]