कियारा आडवाणी काली साड़ी में ढहाया कहर, मुम्बई में ‘जुगजुग जीयो’ का कर रही प्रमोशन

कियारा आडवाणी की तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वह जो भी तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर करती हैं उसे सुर्खियों में आने में देर नहीं लगती है। हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में कियारा आडवाणी काली साड़ी में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाबॉलिवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है। कियारा ने साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज पहना है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और गले में नेकलेस डाला है। अपनी खूबसरूरी में चार चांद लगाने के लिए कियारा ने काली बिंदी लगाई हुई है। कियारा का यह ऑल ब्लैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

कियारा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक शख्स कमेंट करता हुआ लिखता है ‘She is so elegant’ वहीं दूसरा यूजर कमेंट करता है ‘आप काली साड़ी में काफी क्यूट लग रही हैं.’ कियारा का यह फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है।

दरअसल कियारा आडवाणी की नई फिल्म आने वाले हैं. फिल्म का नाम है जुग-जुग जियो है। इस फिल्म में कियारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल कॉमेडी का तड़का लगाते दिख सकते हैं. फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कियारा हालही में फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आईं थी। फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला था। भूल भुलैया 2 में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे।

 

कियारा ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ ऑल-ब्लैक साड़ी पहनी थी। ब्लाउज, जो एक बहुत ही सरल रचना है, में एक झुकी हुई नेकलाइन है। एक प्रचलित जोड़ में, साड़ी में सीमा के साथ चलने वाले जटिल विवरण शामिल थे। अभिनेत्री ने एक आकर्षक पारंपरिक चोकोर हार के साथ पन्ना की बूंदों के साथ एथनिक लुक को निखारा। उसने एक्सेसरीज के लिए बस इतना ही चुना। उन्होंने स्लीक मिडिल पार्टेड हेयर बन, अच्छी बिंदी और मिनिमल मेकअप के साथ अपने एथनिक ग्लैम को और बढ़ाया। उसने चीकबोन्स पर ऑ-नेचुरल ब्रो, न्यूड लिप्स और थोड़ा बीमिंग हाइलाइटर चुना।