Join Now

केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने सलमान के गाने पर जमकर डांस किया, खूबसूरत फोटोज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। शादी से पहले दोनों की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

मैं अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अथिया शेट्टी के साथ अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रहा हूं। अथिया, मैं तुमसे बहुत कुछ सीखता हूं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। हमने ऐसे घर में शादी की है जिसने हमें बहुत सुख और शांति दी है। हम एक दूसरे को पाने के लिए आभारी हैं,

FnKicnEaAAERN6b 835x1024 1

और हम आशा करते हैं कि आप हमें एक साथ यात्रा पर आशीर्वाद देंगे। अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. साथ ही केएल राहुल की एक फोटो भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

अथिया शेट्टी अलग होने से पहले एक अमेरिकन रैपर को डेट कर रही थीं। बाद में, वह टीम इंडिया के एक और स्टार खिलाड़ी केएल राहुल से मिलीं। इनकी मुलाकात इसलिए हुई क्योंकि ये एक आम इंसान के दोस्त थे।

FnKkf2gaMAMo9oI 820x1024 1

कई ऐड कैंपेन में साथ काम करने के बाद दोनों करीब आए। इसके चलते राहुल अथिया को डेट करने लगे और फिर उन्हें बॉलीवुड की तमाम पार्टियों में उनके साथ देखा गया। उनके पिता सुनील शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं।

पहले तो दोनों ने बिना किसी को बताए तस्वीरें खिंचवाकर अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। लेकिन समय के साथ, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया, आखिरकार दुनिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा किया।

326547599 1301824197041401 8566443366671411401 n

भारत और इंग्लैंड के बीच मैच के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी को एक साथ देखा गया। अथिया ने तब 2022 में आईपीएल के दौरान और कुछ अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी राहुल और उनकी टीम का समर्थन किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने आज शादी कर ली। शादी से पहले उनकी शादी की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थीं, क्योंकि केएल राहुल नहीं चाहते थे कि वहां मीडिया आए। इन तस्वीरों में अथिया के पिता सुनील शेट्टी और अथिया के पिता के दोस्त अहान शेट्टी भी हैं।

केएल राहुल के करीबियों ने उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और दूसरी फोटो मेंहदी का टैटू बनवाते हुए। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी अपने फैन्स के साथ शेयर की थीं। वे सभी उनके लिए बहुत खुश हैं और उन्हें उनकी नई शादी की बधाई दे रहे हैं.