Join Now

कृति सेनन फिल्म आदिपुरुष के सेट पर प्रभास पर दिल हार बैंठी, कर रहीं हैं डेट

बॉलीवुड सुंदरी कृति सेनन दक्षिण सुपरस्टार प्रभास के साथ आदिपुरुष में पहली बार काम कर रही हैं, जो अगले साल सिनेमाघरों में आने की संभावना है। फिल्म में साथ काम करने के दौरान कृति सेनन और प्रभास की बॉन्डिंग जबरदस्त रही है। कुछ दिनों पहले, जब अभिनेत्री टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में अतिथि थीं, तो उन्होंने प्रभास को एक सेगमेंट में एक अंक हासिल करने के लिए बुलाया और उन्होंने इसे प्राप्त भी किया।

images 2022 09 19T014236.794

तभी से दोनों के बीच किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। बॉलीवुड की कथित नई जोड़ी के बारे में जानकर फैंस खुश हैं और उनके हमेशा साथ रहने की कामना करते हैं। एक ताजा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि क्या वाकई दोनों के बीच कोई रिश्ता है। रिपोर्ट के अनुसार, कृति सेनन और प्रभास पहले ही दिन से ही ‘आदिपुरुष’ के सेट पर अच्छी बॉन्डिंग कर चुके थे। सेट पर भी कुछ लोग यह देखकर हैरान रह गए कि स्वभाव से शर्मीले प्रभास ने कृति सेनन से कैसे खुल कर बात की।

दोनों एक दूसरे के साथ सेट पर समय बिताना पसंद करते थे। इसके अलावा, वे रचनात्मक रूप से पहली फिल्म में एक साथ शामिल थे। वे एक-दूसरे की मंजूरी लेते थे कि सीन को अच्छी तरह से शूट किया गया था या नहीं और अगर कुछ गलत हुआ तो फिर से शूट किया जाएगा। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं या सच में मन में प्यार की चिंगारी फूट रही है।

20220919 020930

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास ‘श्रीराम’, कृति सेनन ‘सीता’, सैफ अली खान ‘रावण’ और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में हैं। करीब एक महीने पहले टीम ने इसकी शूटिंग पूरी की थी। 500 करोड़ के मेगा बजट पर अश्कर द्वारा निर्मित, ओम रावत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण ओम रावत, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और राजेश मोहनन ने किया है।

काम के मोर्चे पर, प्रभास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में व्यस्त हैं, जिसमें उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी के साथ है। इसके अलावा उनकी एक तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सालार’ भी है। वहीं कृति सेनन के पास वरुण धवन के साथ ‘भेदिया’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ है। एक समय कार्तिक के साथ कृति का नाम भी जुड़ा था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]