techparimal news

कुब्रा सैत ने बतायी दर्द भरी दास्तां, बोलीं- अंकल ने जां*घ छुये, फिर बनाया सम्ब*न्ध, मम्मी को दिए थे पैसे

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कुब्रा सैत अब तक सुल्तान, रेडी, सिटी ऑफ लाइफ, जवानी जानेमन, सैक्रेड गेम्स जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. बेंगलुरु में जन्मी अभिनेत्री कुब्रा सैत 39 साल की हो चुकी है और वह अपनी खूबसूरत और हॉट अदाओं को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि उनको फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. वह अभी तक सफलता हासिल नहीं कर पाई. एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि जब वह 17 साल की थी तब उन्होंने अपनी व,र्जिनिटी खो दी थी. कुछ ही समय पहले कुब्रा सैत की किताब ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ रिलीज हुई थी जिसको लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने अपनी किताब में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. अभिनेत्री के मुताबिक बचपन में उनका रे,प हुआ था और एक उनसे जुड़े एक करीबी ने उनका यौ,न शो,षण भी किया.

Kubbra Sait Journey Header Insta 5f86b06966f8b 1

 

कुब्रा सैत ने अपनी किताब में उस शख्स का जिक्र किया जिसको वह अंकल कहती थी. लेकिन उस राक्षस रूपी शख्स ने अभिनेत्री के साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया. अभिनेत्री का कहना है कि उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. हालांकि कभी भी अभिनेत्री ने अपनी मां को इस बारे में नहीं बताया. लंबे समय तक उन्होंने इस बात को हर किसी से छुपा कर रखा. वह शख्स आर्थिक तौर पर कुब्रा सैत के परिवार की काफी मदद करता था. कुब्रा सैत ने अपनी किताब में लिखा की 17 साल की उम्र में मुझे मानसिक और शारीरिक तकलीफों से गुजरना पड़ा. मैं हर रोज अपने परिवार के साथ बेंगलुरु के रेस्टारेंट में जाती थी. इस वजह से रेस्टोरेंट का मालिक और उनका भाई हमारी फैमिली के काफी क्लोज आ गया.. उन्होंने मुश्किल घड़ी में हमारे परिवार की आर्थिक मदद की. लेकिन इसके बदले में उन्होंने मेरा यौ,न शो,,षण करना शुरू कर दिया. वह मुझसे कहते थे कि तुम मुझे अंकल ना कहो.

kudra

उन्होंने आगे अपनी किताब में अपने साथ हुए यौ,न शो,षण का और भी जिक्र किया. वे लिखती हैं , ”उसका एक हाथ कार की पिछली सीट पर मेरी जांघ पर फिसल रहा था. उसने मेरी ड्रेस को सरका दिया था. एक्स, जो अब मेरे अंकल नहीं थे, मेरी जांघ को सहलाते हुए मुस्कुराए.

kubra sait

अभिनेत्री को इसके अलावा और भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जब वह अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी तब उन्होंने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली. इस वजह से उन्होंने आपा खो दिया और वह बहक गई. उन्होंने गलती से अपने दोस्त के साथ संबंध बना लिए. इसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई और उनको मजबूरी में गर्भपात कराना पड़ा.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]