ललित मोदी, सुष्मिता सेन को कर रहे डेट, बोलें करेगें जल्द शादी भी !

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों बहुत चर्चा हो रही है। सुष्मिता जल्द ही शादी करने वाली है इसी बात को लेकर वो बहुत चर्चा में है। आपको बता दे की सुष्मिता सेन की शादी की चर्चा कल शाम एक ट्वीट के बाद से शुरू हो गई है। आपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने कल शाम 6 बजे जो ट्वीट किया, उससे लोगों को इसी तरह से झटका लगा है। उन्होंने पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके लोगों अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। ललित मोदी ने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया है।

बोले अभी नहीं की है शादी:  हालांकि इसके चंद मिनट बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करके ये क्लीयर कर दिया कि ‘वो और सुष्मिता अभी शादीशुदा तो नहीं है लेकिन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।’ इस ट्वीट के बाद से इंटरनेट पर तो तूफान ही मच गया, लोगों को इस रिलेशनशिप की कतई उम्मीद ही नहीं थी इसलिए दोनों को साथ देखकर हर कोई हैरान रह गया।

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने ट्वीटर पर अपनी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से होने का ऐलान किया।

दो बच्चों के पिता है ललित: ललित को शादी से दो बच्चे रुचिर और आलिया इस शादी के खिलाफ ललित का पूरा परिवार था लेकिन फिर भी परिवार की परवाह ना करते हुए ललित ने मीनाल से 17 अक्तूबर, 1991 से शादी कर ली और करीमा को अपने जीवन का हिस्सा बना लिया। मीनाल और ललित को शादी से दो बच्चे रुचिर और आलिया मोदी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]