ललित मोदी, सुष्मिता सेन का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे, समुंद्र में नहाती दिखी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन से आज हर कोई वाकिफ है। सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन अभी हाल ही में सुष्मिता सेन अपने रिलेशंस नीरज मोदी संघ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। इस रिलेशन की वजह से सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स के ट्रॉल्स भी सहने पड़े हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर अब सुष्मिता सेन और नीरज मोदी के इस रिश्ते पर कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीयो ने अपनी खुशी जताते हुए सुष्मिता सेन का साथ दिया है। लेकिन फिलहाल सुष्मिता सेन अपनी छुट्टिया मनाने पर निकली है। इस दौरान सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइस दे रही है। सरप्राइस देने की इसी चैन में अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुष्मिता सेन के रिश्ते के बारे में जब से यह बातें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, कि नीरज मोदी के संग उनका काफी नजदीकी भरा रिश्ता है। तब से ही सुष्मिता सेन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर आपने ट्रॉल्स को जवाब दे रही है। हालांकि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और बड़ी-बड़ी हस्तियां सुष्मिता सेन के रिश्ते की सराहना करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि वह पहले तो बोट के अंदर खड़ी दिखाई देती है इसके बाद में वह पानी के अंदर जंप लगा देती है। इसके बाद में सुष्मिता सेन पानी के अंदर स्विमिंग करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन ने अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसका उन्होंने एक बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है।

 

सुष्मिता सेन का यह लेटेस्ट वीडियो: सुष्मिता सेन इस लेटेस्ट वीडियो शूट के दौरान एक स्विम सूट पहने नजर आ रही है। इस स्विमसूट के साथ ही सुष्मिता सेन एक वाइट कलर का मिनी स्कर्ट पहना है। सुष्मिता सेन का यह लेटेस्ट वीडियो सूट सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में है। हालांकि कई ट्रॉल्स को जवाब देते हुए मशहूर फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और महेश बट ने सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए बताया था कि वह एक बहुत अच्छी इंसान है और उन पर किसी भी पैसे की मोहताज नहीं है। वह बैंक बैलेंस देख कर नहीं इंसान का नेचर देख कर प्यार करना पसंद करती है। इसके अलावा सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल कर कर अपना नाम कमाया है, और वह आज एक अच्छे मुकाम पर हैं। क्योंकि उन्होंने एक सामान्य परिवार से लेकर मिस यूनिवर्स तक का सफर बेहद ज्यादा मुश्किलों में तय किया है। आज 47 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है और खूबसूरती के चलते अक्सर चर्चा में छाई रहती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]