techparimal news

अनुपमा को छोड़ कर जब अनुज निकले काम पर काम , तो कहानी में आया नया मोड़

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, अनुज उत्साहित हो जाता है और अनुपमा को उसी के बारे में बताना चाहता है। अनुज अनुपमा को खुशखबरी नहीं बताने का फैसला करता है लेकिन उसे सरप्राइज देना चाहता है। वह और अनुपमा अबोतु अनु से बात करते हैं। अनुज अनुपमा से इस बात को घरवालों से छुपाने के लिए कहेगा. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, अनुज उत्साहित हो जाता है और अनुपमा को उसी के बारे में बताना चाहता है। अनुज अनुपमा को खुशखबरी नहीं बताने का फैसला करता है लेकिन उसे सरप्राइज देना चाहता है। वह और अनुपमा अबोतु अनु से बात करते हैं। अनुज अनुपमा से इस बात को घरवालों से छुपाने के लिए कहेगा.

images 2022 08 09T145342.563

अनुपमा के वर्तमान एपिसोड में, अनु को पता चलता है कि कार्यालय के खातों में कुछ घोटाला चल रहा है। वह यह जानकर चौंक जाती है कि घोटाले के पीछे उसका परिवार है। वहीं अनुज के सिर पर कांच का दरवाजा गिरने से अनु की एकेडमी में अनुज घायल हो जाता है। अनु अपनी चोटों और खून को देखकर डर जाती है। अनु घबराने लगती है और वनराज को मदद के लिए बुलाती है। इस बीच, वनराज पाखी पर यह जानकर गुस्सा प्रकट करेगा कि वह गुप्त रूप से आदिक से मिलती है। वह उसे शहर से बाहर भेजने का फैसला करता है। अनुपमा और काव्या वनराज के फैसले का समर्थन नहीं करती हैं। अनुज को पता चलता है कि वह और अनुपमा अब अनु को गोद ले सकते है।

90446766

अनुज के साथ ये कहानी गढ़ सकती है: अनुपमा के गौरव खन्ना को लोकप्रिय सिटकॉम में अनुज कपाड़िया, रूपाली गांगुली उर्फ ​​​​अनुपमा के पति के रूप में उनकी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर सराहना मिली है। फैंस ने पहले दिन से ही रूपाली के साथ उनकी केमिस्ट्री की तारीफ की है और उन्हें खुले दिल से स्वीकार किया है। वे उन्हें प्यार से ‘मां’ कहते हैं और हैशटैग अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता देखा जाता है। हालाँकि, लंबे समय से मनोरंजन की प्रचुरता उन खबरों से गुलजार है कि गौरव शो छोड़ने जा रहे हैं और इसलिए आने वाले एपिसोड में उनके किरदार को मार दिया जाएगा। इससे फैंस बेहद निराश और चिंतित हैं। आखिरकार गौरव ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और खुलासा किया है कि क्या वह शो से बाहर निकलने वाले हैं।

anupamaa 1024x1024 1

अनुपमा को काफी पसंद करते है लोग: स्टारप्लस पर अनुपमा हाल के दिनों में सबसे अधिक रेटिंग वाले हिंदी शो में से एक बन गया है और इसके लगभग 600 एपिसोड हैं। पिछले कुछ हफ्तों में विभिन्न धारावाहिकों और चैनलों की टीआरपी रेटिंग की गणना करते हुए, भारत में सबसे अधिक टीआरपी शो वर्तमान में अनुपमा है जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। और स्टार उत्सव। दर्शक और प्रशंसक हॉटस्टार पर भी धारावाहिक देखते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]