जैक्लिन की तरह शहनाज़ को भी अपने फार्महाउस पर लेकर जाएँगे सलमान, शहनाज़ का भी होने वाला है जैक्लिन जैसा हाल

बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान इन दिनों पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल के साथ कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। जब से उनके आगामी फिल्म भाईजान में यह खबर आई है कि शहनाज गिल अपना डेब्यू करने जा रही हैं उसके बाद से ही इन दोनों में नजदीकियां बढ़ रही है। सलमान खान के घर की कई पार्टियों में भी शहनाज गिल नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सलमान और शहनाज गिल एक दूसरे के इतने करीब आ गए हैं कि अब सलमान उन्हें अपने फार्महाउस पर भी ले जाने वाले हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के फार्म हाउस पर बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री आ जा चुकी हैं जिनमें जैकलिन फर्नाडिस से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म भाईजान की शूटिंग के बाद सलमान खान शहनाज गिल को फार्म हाउस पर ले जाने वाले हैं.

बॉलीवुड के दबंग खान फिल्म इंडस्ट्री में नए कलाकारों को मौका देने के लिए पहचाने जाते हैं। एक बार फिर से उनकी यह दरियादिली तब देखने को मिली जब उनकी आगामी फिल्म भाईजान में वह पलक तिवारी के साथ शहनाज गिल को भी लॉन्च करने जाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल के साथ सलमान की बॉन्डिंग इतनी शानदार है जैसे इन दोनों का सालों से रिश्ता हो। इन दिनों सलमान खान के साथ शहनाज गिल हर जगह देखी जा रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज को सलमान खान की कंपनी बहुत पसंद आ रही है। कुछ लोग यह मान रहे हैं कि बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों की तरह सलमान खान शहनाज का करियर संवार देंगे.

बॉलीवुड के दबंग खान के बारे में कहा जाता है कि जब वह किसी पर मेहरबान हो जाते हैं तब फिल्म इंडस्ट्री में उसकी जगह पक्की मानी जाती है और इन दिनों वह ऐसी ही मेहरबानी शहनाज गिल के ऊपर दिखा रहे हैं. शहनाज गिल के बारे में आपको बता दें कि वह बिग बॉस के सीजन से फेमस हुई थी जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा था. फिल्म इंडस्ट्री में अब उनके सर के ऊपर सलमान खान का हाथ है और कहा जा रहा है कि सलमान उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार बना देंगेय. ही लोग यह भी कह रहे हैं कि शहनाज गिल जैकलीन की तरह सलमान खान के फार्म हाउस पर भी जाएंगी जहां यह दोनों क्वालिटी समय बिताएंगे और शहनाज को फिल्मों के बारे में काफी टिप्स देते नजर आएंगे.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]